Home /News /rajasthan /

उदयपुर में फिर शर्मसार हुई खाकी, विवाहिता से की अश्लील हरकत

उदयपुर में फिर शर्मसार हुई खाकी, विवाहिता से की अश्लील हरकत

फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

शहर के सुरजपोल थाने में एक विवाहिता ने आरएसी के एक जवान भीमसिंह जादौन के खिलाफ अश्लील हरकतें करने और जबरन शारीरिक संबंध बनाने लिए दबाव बनाने के गंभीर लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

    उदयपुर में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शहर के सुरजपोल थाने में एक विवाहिता ने आरएसी के एक जवान भीमसिंह जादौन के खिलाफ अश्लील हरकतें करने और जबरन शारीरिक संबंध बनाने लिए दबाव बनाने के गंभीर लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

    विवाहिता ने बताया कि वह अपने पति के साथ किराये के घर में रहती है. वहां उसी मकान के एक कमरे में किराए पर रह रहा करौली निवासी भीमसिंह जादौन उस पर कई दिनों से संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. भीम सिंह जादौन कई बार आते जाते उसे जबरन छूता है और गंदी बातें कर उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालता है. हद तो तब हो गई जब भीम सिंह ने शनिवार को सुबह नहाने गई विवाहिता के बाथरूम मे एक लैटर फैंका. लैटर में उसने आपत्तिजनक शब्दों के सा​थ जबरन संबंध बनाने का दबाव बनाया.

    विवाहिता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी. उसके बाद विवाहिता की ओर से सूरजपोल थाने मे भीम सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. देर शाम इस मामले में मामला दर्ज किया गया. वहीं पूरे मामले पर सूरजपोल थाना पुलिस जानकारी नहीं होने का हवाला देकर बचती नजर आई.

    (रिपोर्ट: सतीश)

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर