लाइव टीवी

VIDEO: कृति सरूपरिया ने जीता मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड एलिमेंट- 2019 का खिताब

News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 3:56 PM IST
VIDEO: कृति सरूपरिया ने जीता मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड एलिमेंट- 2019 का खिताब
उदयपुर में अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में कृति सरूपरिया

कृति सरूपरिया ने मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड एलिमेंट- 2019 का खिताब जीतकर उदयपुर के साथ देश में पूरे राजस्थान का परचम फहराया है.

  • Share this:
उदयपुर. कृति सरूपरिया(Kriti Saruparia) ने दुनिया में उदयपुर(Udaipur) का नाम रोशन किया है. कृति ने मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड एलिमेंट 2019 (Mrs India World Wide Element-2019) का खिताब अपने नाम किया है. ग्रीस में आयोजित हुए इस फाइनल मुकाबले में 172 प्रतिभागी शामिल हुए थे, उसमें से कृति ने खुद को सबित करते हुए उदयपुर का नाम दुनिया के मानचित्र पर स्थापित कर दिया. इस प्रतियोगिता में दुनिया के 15 देशों से करीब 30 हजार भारतीय और एनआरई शामिल हुए थे, जिसमें ऑडिशन के बाद फाइनलिस्ट का चयन किया गया था.

ग्रीस में 10 दिन तक चली थी फाइनल प्रतियोगिता

फाइनल प्रतियोगिता यूरोप के ग्रीस में 10 दिन तक आयोजित हुई. प्रतियोगिता की विजेता बनने के बाद कृति मंगलवार को पहली बार उदयपुर आईं, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया.
43 वर्ष की कृति दो बच्चों की मां हैं, इन सबके बावजूद उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यह खिताब जीता है. कृति कांकरोली निवासी मार्बल व्यवसायी अजय सरूपरिया की पत्नी हैं. कृति पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं.



कॉलेज के दिनों में भी जीत चुकीं है कई खिताब

कॉलेज के दिनों में भी कृति मिस दिल्ली के फाइनल फाइव में रह चुकी हैं. इसके साथ ही  बेस्ट मॉडल व बेस्ट रैम्प वॉक का खिताब भी जीत चुकी हैं. परिजनों का कहना है कि कृति बुधवार को राजसमन्द पहुंचेगी. वहां विभिन्न संगठनों और संस्थाओं की ओर से उनका स्वागत एवं सम्मान समारोह आयोजि किया जाएगा.
Loading...

(रिपोर्ट- कपिल)

ये भी पढ़ें- सोने का समझकर मंदिर का गुंबज तोड़ने लगे चोर तो गिर पड़ी पूरी छत

ठग गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे,हरियाणा और पंजाब में भी कर चुका है सैकड़ों वारदात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 3:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...