Home /News /rajasthan /

उदयपुर में बोले पीएम मोदी, नामदारों के मिशेल मामा को वापस देश लाया

उदयपुर में बोले पीएम मोदी, नामदारों के मिशेल मामा को वापस देश लाया

पीएम मोदी

पीएम मोदी

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सेना का शौर्य, जवानों की बहादुरी हमेशा से ही शीर्ष पर रही है लेकिन फैसला लेने वाली, उन्हें खुली छूट देने वाली मज़बूत सरकार नहीं थी.

    राजस्थान के उदयपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उदयपुर तो मैं बहुत बार आया, प्रधानमंत्री बनने से पहले भी और बाद में भी. लेकिन इस बार जो उत्साह दिख रहा है, वो अभूतपूर्व है. मां भारती का वैभव बढ़ाने की जिम्मेदारी उनकी भी है जो इस चुनाव में पहली बार वोट दे रहे हैं. मोदी ने कहा कि जो 21वीं सदी में पैदा हुआ है वो वोट 21वीं शताब्दी के लिए देगा. उसे अपने सपने इसी शताब्दी में साकार करने है. उसके लिए जो भी है ये शताब्दी है.

    उदयपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब अगर कोई धनवान बैंकों का पैसा वापस नहीं करता है तो वो चैन की नींद नहीं सो पाएगा. अगर कोई देश से भागने की कोशिश करता है तो उसके लिए भागना मुश्किल होगा. अब अगर कोई भागकर विदेश गया है तो उसको या तो वापस आना पड़ेगा या फिर नामदारों के मिशेल मामा की तरह उसको उठाकर लाया जाएगा. मोदी ने पहले की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की सरकार अपने करीबियों को, अपने अरबपति दोस्तों को बैंकों पर दबाव डालकर कर्ज दिलवाती थी, हम मुद्रा योजना के तहत गरीब से गरीब को बिना गारंटी का कर्ज दे रहे हैं.

    पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 7 दशकों तक देश को ठगा है. यहां राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया गया था. लेकिन चुनाव जीतते ही नामदार गायब हो गए. ये तो ऐसे लोग हैं, जो पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ भी राजस्थान के किसानों को नहीं लेने दे रहे हैं. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी हमारे सपूतों के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं. आप अपने सपूत पर भरोसा करोगे या सबूत मांगने वालों पर? देश के सपूतों ने देश का माथा ऊंचा किया है और सबूत वाली गैंग ने देश को नीचा देखने के लिए मजबूर कर दिया है.

    कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सेना का शौर्य, जवानों की बहादुरी हमेशा से ही शीर्ष पर रही है लेकिन फैसला लेने वाली, उन्हें खुली छूट देने वाली मज़बूत सरकार नहीं थी. आतंक को काबू में करने की क्षमता हम में पहले भी थी, लेकिन वोट बैंक को ध्यान में रखते हुए देश पर राज कर रही सरकार में वो इच्छाशक्ति नहीं थी.

    ये भी पढ़ें- 

    रोहित शेखर हत्याकांड: क्या CCTV फुटेज ने खोल दिए पत्नी अपूर्वा के सारे 'राज'?

    अब आजम के बेटे अब्‍दुल्‍ला के खिलाफ केस दर्ज, जया प्रदा पर की थी टिप्‍पणी

    BJP सांसद ने सिद्धू के लिए कहे अपशब्द, आजम खान को बताया बदतमीज़ आदमी

    Analysis: पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा का ‘अपनों’ की तरफ से ही विरोध क्यों हो रहा है?

    AAP से गठबंधन होता तो दिल्‍ली में खत्‍म हो जाती कांग्रेस: रागिनी नायक

    मोदी-शाह पर बिफरे उदित राज, कहा- उम्मीद है दलितों को धोखा नहीं देगी BJP

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Congress, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Udaipur S20p19

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर