• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजसमंद में बड़ा हादसा : 7 वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 की मौत, 8 घायल

राजसमंद में बड़ा हादसा : 7 वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 की मौत, 8 घायल

हाईवे पर  सिंगल लेन पर चल रहा था ट्रैफिक

हाईवे पर सिंगल लेन पर चल रहा था ट्रैफिक

Major accident in Rajsamand : राजसमंद जिले में निर्माणाधीन हाइवे के सिंगल लेन में चलने के कारण देर रात बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, नाथद्वारा से उदयपुर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया था. इसके चलते सिंगल लेन पर तीन कार, दो ट्रक, डंपर और बाइक भिड़ गए. पुलिस ने देर रात मौके पर पहुंच रास्ता साफ कराया.

  • Share this:

    उदयपुर. राजसमंद जिले की सीमा पर गुरुवार देर रात को बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस सड़क दुर्घटना में सात वाहनों के भिड़ने से तीन लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए. हादसे में एक कार सवार दंपती सहित एक अन्य महिला की मौके पर ही मौत हो गई.  सिंगल लेन पर हादसे के चलते दोनों ओर वाहन फंस गए. देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर रास्ता साफ कराया. पुलिस हादसे से कारणों की जांच कर रही है.

    पुलिस से अनुसार हाईवे पर निर्माण कार्य के चलते दोनों और का यातायात एक ही लेन से चल रहा था. नाथद्वारा से उदयपुर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया था. इस दौरान उदयपुर की तरफ से आ रहे 2 ट्रक, 2 कार और 1 बाइक नाथद्वारा की ओर से जा रहे डंपर व कार से भिड़ गए.

    राजस्थान SI भर्ती परीक्षा सेंटर और OMR शीट का वीडियो वायरल!, वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को घेरा

    भीषण हादसे में दो महिला और एक पुरुष की मौत

    हादसा इतना भीषण था कि वाहन कई फीट तक घिसटते गए. इस हादसे में कुल 7 वाहनों की भिड़ंत हुई. पुलिस ने बताया कि उपली ओडन निवासी अंबाबाई 55 पत्नी गणेशलाल कुम्हार, कांकरोली शिव कॉलोनी निवासी नोजी बाई 60 गाडरी पत्नी मांगीलाल गाडरी और मांगीलाल गाडरी 61 पुत्र कजोड गायरी की सड़क हादसे में मौत हो गई.

    दुर्घटना में आठ लोग घायल, कुछ गंभीर

    हादसे में उपली ओडन निवासी दयाशंकर (55), विरूनाथ अमरनाथ (40), आयुष (10), भरतपुर निवासी आरीफ (24), हरियाणा डुंगजा निवासी मुफेत (27), गोगुंदा निवासी भूपेंद्र, भरतपुर के तिलकनगर निवासी तारीफ और उपली ओडन निवासी प्यारीबाई (58) घायल हो गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज