उदयपुर में सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 ठिकानों से 7 युवतियों समेत 17 गिरफ्तार
Udaipur News in Hindi

उदयपुर में सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 ठिकानों से 7 युवतियों समेत 17 गिरफ्तार
उदयपुर में सेक्स रैकेट संचालन की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है. सांकेतिक फोटो.

राजस्थान (Rajasthan) की उदयपुर पुलिस (Udaipur Police) ने पीटा एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बड़ा सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया है.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की उदयपुर पुलिस (Udaipur Police) ने पीटा एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस दौरान पुलिस की टीम ने तीन अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इसमें अन्य राज्यों से आई युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है. कई दलाल और ग्राहक भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. उदयपुर पुलिस के अधिकारियों ने मुखबिर की सूचना पर तीन महिला डीएसपी को कार्रवाई का जिम्मा दिया था. इस टीम में डीएसपी चेतना भाटी, सुधा पालावत और प्रेम धणदे शामिल थीं.

तीनों महिला डीएसपी ने सादी वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को साथ लेकर इस रेड को अंजाम दिया, जिसमें सुखेर थाना क्षेत्र की होटल रॉयल्टी और गोगुंदा रोड पर बने होटल राम लखन पर दबिश दी तो वही गोवर्धन विलास थाना इलाके में बलीचा रोड पर बनी होटल टर्बो पर रेड डालकर युवतियां दलाल और ग्राहकों को गिरफ्तार किया. डीएसपी चेतना भाटी ने सुखेर थाने के गोगुंदा रोड पर स्थित राम लखन होटल में दबिश देकर चार लड़कियों को गिरफ्तार किया जिनपर वेश्यावृत्ति में लिप्त होने का आरोप है. ये युवतियां दिल्ली, असम और उत्तराखंड की रहने वाली थीं. इस दौरान होटल से दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: चीन विवाद: 'अमित शाह का ध्यान देश की सुरक्षा की बजाय सरकारें गिराने पर ज्यादा'



यहां से भी गिरफ्तारी
डीएसपी सुधा पालावत में सुखेर थाना इलाके में ही होटल रॉयल्टी पर दबिश दी और उज्बेकिस्तान की एक युवती को पकड़ा साथ ही तीन युवकों को होटल से गिरफ्तार किया गया. तीसरी कार्रवाई डीएसपी प्रेम धणदे ने बलीचा रोड पर स्थित होटल टर्बो में की, यहां से दो युवतियों को गिरफ्तार करने के अलावा पांच अन्य लोगों को भी पकड़ा. इस होटल में शराब की बोतलें भी बड़ी तादाद में मिली ऐसे में आबकारी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई. एक साथ तीन जगह पर पुलिस की कार्रवाई से शहर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. कार्रवाई के दौरान इन होटल्स में अफरा तफरी का माहौल हो गया तो वही कुछ कर्मचारियों ने भागने की भी कोशिश की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading