मिस इंडिया सुमन राव पहुंची उदयपुर, कहा-अगला लक्ष्य है मिस वर्ल्ड बनना

मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मेवाड़ की बेटी सुमन राव आज पहली बार अपनी जन्मस्थली उदयपुर पर पहुंची, जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया.

satish sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 25, 2019, 7:40 PM IST
satish sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 25, 2019, 7:40 PM IST
मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मेवाड़ की बेटी सुमन राव आज पहली बार अपनी जन्मस्थली उदयपुर पर पहुंची. उदयपुर पहुंचने पर राव समाज की ओर से सुमन राव का एयरपोर्ट से नगर निगम के सुखाड़िया रंगमंच तक जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. इस मौके पर सर्व समाज की ओर से सुमन राव का इस मुकाम को हासिल करने के लिए जोरदार तरीके से अभिनंदन किया गया. सुमन राव ने लोगों द्वारा मिले प्यार और स्नेह को लेकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस किया.

मिस इंडिया बनने में परिजनों का बड़ा योगदान

इस दौरान सुमन राव ने कहा कि उनका बचपन भी एक सामान्य लड़की की तरह ही गुजरा है. सुमन राव ने कहा कि उन्होंने एक सामान्य लड़की की तरह जीवन व्यतीत करते हुए मिस इंडिया जैसा खास मुकाम हासिल किया है. राव ने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके परिजनों का बहुत ही बड़ा योगदान है. साथ ही कहा कि उनके परिजनों ने उनका हर जगह सपोर्ट किया इस वजह से आज वह इस मुकाम पर पहुंची है.

अगला लक्ष्य विश्व सुंदरी का खिताब जीतना

यही नहीं सुमन राव ने कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य विश्व सुंदरी का खिताब जीतना है. साथ ही राव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह लड़का और लड़की में हमें फर्क नहीं समझना चाहिए. इसी मुद्दे को लेकर वह अपने गांव और समाज के लोगों को भी जागरूक करती हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019

यह भी पढ़ें- मिस इंडिया-2019 सुमन राव से जुड़ी कुछ खास बातें, क्या आप जानते हैं?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...