Home /News /rajasthan /

फूड पॉइजनिंग से 100 से ज्यादा लोग बीमार, विवाह समारोह में खाया था खाना

फूड पॉइजनिंग से 100 से ज्यादा लोग बीमार, विवाह समारोह में खाया था खाना

बीमार लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. सभी की हालत खतरे से बाहर है. photo:news18rajasthan

बीमार लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. सभी की हालत खतरे से बाहर है. photo:news18rajasthan

बीमार होने वालों में दुल्हन भी शामिल है. सूचना मिलते ही चिकित्सा विभाग अलर्ट हो गया है. बुधवार की सुबह को डॉक्टरों की टीम गांव जाकर खाने सैंपल ले लेगी.

    राजस्थान में उदयपुर के झल्लारा गांव में मंगलवार की रात को फूड पॉइनजिंग से 100 से ज्यादा लोग बीमार हो गए. बीमार हुए सभी लोगों ने एक विवाह समारोह में खाना खाया था. बीमार हुए सभी लोगों को सलूम्बर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमार होने वालों में दुल्हन भी शामिल है. सूचना मिलते ही चिकित्सा विभाग अलर्ट हो गया है. बुधवार की सुबह को डॉक्टरों की टीम गांव जाकर खाने के सैंपल लेगी.

    जानकारी के अनुसार गांव में दर्जी समाज के एक परिवार में लड़की की शादी थी. परिवार में चारों तरफ शादियों की खुशी का माहौल था. इसी बीच दुल्हन रात नौ बजे के करीब दुल्हन समेत अन्य परिवार वालों को उलटियां होने लगी. इस दौरान बारात में आए लोगों को भी उलटियां होने लगी. सभी को गांव के पीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टर नदारद मिले. इसके बाद सभी को सलूम्बर के सरकारी अस्पताल  में भर्ती कराया गया.

    डॉक्टरों के अनुसार अस्पताल में भर्ती सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर है. बीमार हुए लोगों ने बताया कि शाम सात बजे के करीब रस मलाई खाई थी. आशंका जताई जा रही है कि रस मलाई दूषित थी.

    बड़ी संख्या में लोगों की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर प्रशासन में भी खलबली मच गई. तहसीलदार खुद चिकित्सकों की टीम के साथ गांव पहुंचे और लोगों से बातचीत की.

    (कपिल श्रीमाली की रिपोर्ट)

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर