होम /न्यूज /राजस्थान /म्यूजिक फेस्टिवल में झुमा उदयपुर, फरहान अख्तर के संगीत का भी चलेगा जादू

म्यूजिक फेस्टिवल में झुमा उदयपुर, फरहान अख्तर के संगीत का भी चलेगा जादू

फरहन अख्तर के उदयपुर आने को लेकर उदयपुर शहर वासियों में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है. फेस्टिवल के दौरान फरान अख्तर अपने ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट:निशा राठौड़
    उदयपुर.
    राजस्थान के उदयपुर शहर में वेदांता वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है.इस फेस्टिवल के दौरान रविवार को मशहूर एक्टर सिंगर फरान अख्तर अपनी आवाज का जादू बिछड़ने वाले हैं. फरहन अख्तर के उदयपुर आने को लेकर उदयपुर शहर वासियों में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है. फेस्टिवल के दौरान फरान अख्तर अपने रॉक ऑन म्यूजिक से दिल बहलाते नजर आयेंगे. इसके साथ ही कई नामी कलाकार भी अपनी प्रफोमेंसदेगे.

    तीन दिवसीय कार्यक्रमों का हुआ आयोजन
    वेदांता उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के आयोजनतीन दिनोंतक चला. इस दौरान शहर में कई जाने-मानेकलाकारों ने अपनी प्रतुतियां दी. सहर के संस्थापक निदेशक संजीव भार्गव ने बताया कि वेदांता उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में शनिवार को सजी संगीत की खरी-खरी दुपहरी में दिल्ली की भारतीय और पॉप शैली की कलाकार कामाक्षी खन्ना ने अपने बैंड के साथ इंटू द नाईट , ईफ आई कुड मीट यू फोर द फर्स्टटाईम और क्यूं है दूर तू के साथ अपने गीत तेरे जैसा को जब अपनी मधुर आवाज में पेश किया, तो कलाकारों के साथ वहां मौजूद हर संगीत प्रेमी का दिलों के तार खुद ब खुद छिड गये.

    हिंदुस्तान जिंक और राजस्थान टूरिज्म के साझे में औरसहर की संकल्पना व प्रोडक्शन में सजे इस संगीत के महाकुंभ वेदांता वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में पुर्तगाल की फाडो म्यूजिक स्टार परफोरमर कात्या गुरेरियो ने जब अपने देश के संगीत को दर्शकों तक पहुंचाया तो भाषाओं की सीमा के बगैर उनके संगीत ने संगीत रसिकों को नई-ताजी, ऊर्जावान लहरों से लबरेज कर दिया. सुबह के संगीत उत्सव में इटली के तीन हजार वर्षो पुराने पारंपरिक वाद्य यंत्र लौनेददास के साथ ब्रुनो लाई और उनके साथी कलाकार ने प्रस्तुती दी. जिसे खुब पसंद किया गया. इसके साथ ही रविवार को फरहान अख़्तर की प्रफोमेंस का का इन्तजार शहरवासियों को है.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें