Home /News /rajasthan /

omg inhuman treatment of cruel bhabhi with 13 year old innocent nanad hot knife pasted on her mouth heart wrenching incident rjsr

OMG: 13 साल की मासूम ननद काम नहीं कर पा रही थी, निर्दयी भाभी ने गर्म चाकू से मुंह को दाग दिया

मासूम बच्ची पिछले 2 साल से इस तरह की यातनाएं सहती आ रही है.

मासूम बच्ची पिछले 2 साल से इस तरह की यातनाएं सहती आ रही है.

Cruelty with innocent girl in Udaipur : उदयपुर में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ अमानवीय व्यवहार (Inhumane Treatment) का बड़ा मामला सामने आया है. यह बच्ची उदयपुर में अपने मौसेरे भाई और भाभी (Bhabhi) के साथ रहती है. ये लोग उसे पढ़ाने के बहाने बिहार से उदयपुर लाये थे. लेकिन यहां भाभी ने उसके साथ क्रूरता की सभी हदें पार कर दीं. काम नहीं करने पर भाभी ने मासूम के चेहरे और हाथ को गर्म चाकू (Hot knife) से दाग दिया.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) जिले में भी दिल को दहला (Heart-wrenching) देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां 13 साल की मासूम बच्ची के साथ अमानवीय व्यवहार (Inhumane Treatment) किया गया है. इस मासूम बच्ची के साथ यह अमानवीय व्यवहार किसी गैर ने नहीं बल्कि अपनों ने ही किया है. इस मासूम बच्ची को उसकी मौसेरी भाभी (Bhabhi) ने गर्म चाकू से दाग दिया और जमकर मारपीट की. इस बच्ची को मौसेरा भाई और भाभी पढ़ाने के बहाने बिहार (Bihar) से उदयपुर लेकर आए थे. बाल कल्याण समिति को जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली तो उसने टीम भेजकर बच्ची को रेस्क्यू कराया. फिलहाल मासूम को शेल्टर होम भेजा गया है.

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि इस 13 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसकी मौसेरी भाभी सिर्फ इसलिए निर्दयतापूर्वक व्यवहार करती है क्योंकि वह घर का काम सही ढंग से नहीं कर पा रही थी. इसके चलते उसकी भाभी ने चाकू गर्म से उसके मुंह और हाथ पैर पर दाग लगा दिए. इस मासूम बच्ची को मौसेरे भाई और भाभी पढ़ाने लिखाने के बहाने बिहार से उदयपुर लाए थे. लेकिन पढ़ाई लिखाई तो दूर ये यह मासूम अपनी भाभी के अत्याचारों से ही उबर नहीं पा रही है.

मासूम के साथ हैवानियत, पत्नी के सामने किया कुकर्म, चाकू से काटे तलवे; रेंगते हुए पहुंचा सड़क पर

मौसेरा भाई मजदूरी करता है लेकिन पत्नी के डर से चुप रहता है
मासूम बच्ची का मौसेरा भाई अपने पत्नी के डर से यह सब अत्याचार होते देख रहा था. वह उदयपुर में मजदूरी करता है. उसके काम पर जाने के बाद भाभी दिनभर बच्ची से घर पर काम करवाती और काम में थोड़ी भी गलती रहने पर डंडे से मारपीट करती थी. हद तो तब हो गई जब उसने कई बार गर्म चाकू से उसके हाथ, पैर और मुंह को दाग दिया. मासूम बच्ची पिछले 2 साल से इस तरह की यातनाएं सहती आ रही है.

बच्ची की काउंसलिंग की जा रही है, फिलहाल शेल्टर होम भेजा
ध्रुव कुमार ने बताया कि बाल कल्याण समिति को जैसे ही जानकारी मिली तो बच्ची को वहां छुड़वाया गया. चाइल्ड लाइन और सवीना पुलिस की टीम ने बच्ची से बात करके उसे शेल्टर होम भेजा है. बच्ची से काउंसलिंग की जा रही है. वह अपने माता पिता के पास जाना चाहती है. काउंसलिंग में सामने आया है कि मामूली सी गलती होने पर मासूम के साथ उसकी भाभी बर्बरता करती थी.

Tags: Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर