पंचायत चुनाव: उदयपुर में शराब और कवाब से लुभाया जा रहा है मतदाताओं को

इस शराब पार्टी में आंजनी और झांझर गांव के सैंकडों ग्रामीण शामिल हुए थे.

इस शराब पार्टी में आंजनी और झांझर गांव के सैंकडों ग्रामीण शामिल हुए थे.

पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को देखते हुए प्रत्याशी मतदाताओं (Voters) को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसके लिए जमकर शराब (Wine) परोसी और बांटी (Distribution) जा रही है.

  • Share this:
उदयपुर. पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को देखते हुए प्रत्याशी मतदाताओं (Voters) को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसके लिए जमकर शराब (Wine) परोसी और बांटी (Distribution) जा रही है. उदयपुर जिले में शुक्रवार को पंचायत चुनाव को देखते हुए एक तरफ जहां एक सरपंच प्रत्याशी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए खुलेआम शराब पार्टी (Wine party) का आयोजन किया, वहीं आबकारी विभाग (Excise Department) ने शराब बांटने के लिए घूम रहे तीन लोगों को पकड़ा है. आबकारी टीम ने उनसे 30 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है.



प्रत्याशी ने आदिवासियों को दी शराब पार्टी

जानकारी के अनुसार उदयपुर जिले की कोटड़ा पंचायत समिति की कोदरमाल के झांझर गांव में एक सरपंच प्रत्याशी द्वारा शराब की खुली पार्टी दी गई. पार्टी में खुलेआम ग्रामीणों को नॉनवेज के साथ जमकर शराब भी परोसी गई. बताया जा रहा है कि इस शराब पार्टी में आंजनी और झांझर गांव के सैंकडों ग्रामीण शामिल हुए थे. हालांकि सरपंच प्रत्याशी इस पार्टी में नजर नहीं आए. यह शराब पार्टी 15 जनवरी की की रात को दी गई थी. इसमें क्षेत्र के सभी आदिवासियों को आंमत्रित किया गया था. उसके बाद सोशल मीडिया में इसके वीडियो वायरल हो गए. इस मामले में प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है. वह कोई जवाब देने को तैयार नहीं है.



चुनाव में बांटने के लिए लाई गई शराब
वहीं गुरुवार रात को उदयपुर में आबकारी विभाग ने गुजरात नंबर की कार से 30 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त करने के साथ ही तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि वे यह शराब पंचायत चुनाव में बांटने के लिए ही लाए थे. मुखबिर से मिली सूचना के बाद आबकारी विभाग ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. आबकारी टीम ने काया के पास में नाकाबंदी करते हुए गुजरात नंबर की गाड़ी रुकवाकर उसकी तलाशी ली तो उसमें से 30 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुई. टीम में शराब जब्त कर कार में सवार केतन कुमार, प्रकाश खराड़ी औी राजकुमार मीणा को पकड़ लिया.





 



पंचायत चुनाव-2020: डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राज्य निर्वाचन आयोग से की ये मांग



चूरू: रोमानिया के शरणार्थी कैम्प में फंसे 3 युवकों की वापसी के प्रयास हुए शुरू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज