लाइव टीवी

VIDEO: एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस को गरबा करते देख थिरकने लगे पैसेंजर्स भी

News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 5:11 PM IST
VIDEO: एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस को गरबा करते देख थिरकने लगे पैसेंजर्स भी
उदयपुर में एयरपोर्ट पर गरबा करतीं एयर होस्ट्रेस

उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर कई एयर होस्टेस ने गरबा कर दशहरा मनाया. उन्हें गरबा करते देखकर पैसेंजर्स भी थिरकने लगे और यह सिलसिला काफी देर तक चला.

  • Share this:
उदयपुर. दशहरा के दौरान आमतौर पर लोगों को पंडाल में गरबा करते देखा जाता है, लेकिन उदयपुर में मंगलवार को विमान से सफर करने वाले यात्रियों ने एक ऐसा नजारा देखा कि वे खुद को भी डांस करने से रोक नहीं पाए. उस नजारे की कुछ ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जो सुरक्षा के हिसाब से अतिसंवेदनशील माने जाने वाले क्षेत्र की हैं. इस क्षेत्र में सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षाकर्मी यात्रियों को मामूली मूवमेंट भी नहीं करने देते हैं. तस्वीरों में नाचते-गाते और जमकर थिरकते लोगों का यह दृश्य उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे का है.

विदेशी यात्रियों ने भी किया एयरपोर्ट पर गरबा 

जब एयरपोर्ट टर्मिनल एयर होस्टेस और एयरपोर्ट के अन्य कर्मियों नृत्य शुरू किया तो शुरू में पैसेंजर्स देखते रहे लेकिन बाद में खुद भी गरबा के गीतों पर थिरकने लगे. एक एयर होस्टेस के नृत्य से शुरू हुआ यह वीडियो करीब 15 मिनट तक दर्जनों लोगों के नृत्य के साथ यूं ही बनता रहा. इस गरबा में भाग लेने वाले विदेशी यात्री भी देखे जा सकते हैं.



(रिपोर्ट- सतीश)

ये भी पढ़ें- मां दुर्गा की आरती करने पहुंचे कमरूद्दीन शाह दरगाह के गद्दीनशी एजाज नबी

विजयादशमी पर बाड़मेर में राजघराने की ओर से हुई शस्त्र पूजा, निकली पदयात्रा भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...