होम /न्यूज /राजस्थान /Udaipur News : राजेंद्र परमार के हत्यारों को शह देने वाला आरोपी गिरफ्तार, हत्यारों की तलाश तेज

Udaipur News : राजेंद्र परमार के हत्यारों को शह देने वाला आरोपी गिरफ्तार, हत्यारों की तलाश तेज

प्रहलाद सिंह ने पूछताछ में बताया कि प्रीतम सिंह और एक अन्य को वह चित्तौड़ छोड़ कर आया है. इसके बाद पुलिस की डीएसटी ने प्र ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: कमलेश दखनी
उदयपुर.
उदयपुर में हुए बजरंग दल के जिला संयोजक राजेंद्र परमार की हत्या के आराेपियाें का सहयाेग करने वाले एक युवक काे पुलिस ने डिटेन कर लिया.इस युवक ने आराेपी दोनों बदमाशों काे शह दी थी.इसके बाद इसने बदमाशों काे चित्ताैड़ की तरफ छाेड़ कर आना कबूल किया है. पुलिस ने इस आरोपी को भींडर इलाके से पकड़ा है. जानकारी के अनुसार सोमवार को राजेंद्र परमार की हत्या के बाद दोनों आराेपी सीधे भींडर इलाके में पहुंच गए. इसके बाद सहयोग करने वाले प्रहलाद सिंह नामक युवक  आरोपियों को कार से चित्तौड़ की तरफ छोड़ कर आया था.

सूत्र बताते  हैं कि यह प्रहलाद सिंह एक माह पहले ही जेल से बाहर आया था,जो एनडीपीएस एक्ट में बंद था.वारदात के कुछ घंटों के बाद ही वल्लभनगर डीप्टी रविंद्र प्रताप सिंह और एडिशन एसपी मुकेश सांखला और भींडर थानाधिकारी मुकेश खटीक,खेरोदा थानाधिकारी पवन सिंह की टीम ने इसको पकड़ लिया. इसने पूछताछ में बताया कि प्रीतम सिंह और एक अन्य को वह चित्तौड़ छोड़ कर आया है.इसके बाद पुलिस की डीएसटी ने प्रहलाद को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की और जिस जगह उसने छोड़ा वहां पहुंचे.पुलिस ने वारदात में प्रयोग करने वाली कार को भी जब्त कर ली है.यह कार चित्तौड़ इलाके में सड़क किनारे खड़ी मिली.

पुलिस की टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए पीछा कर रही है.राजेंद्र परमार की हत्या के बाद साहू समाज में आक्रोश देखा जा रहा है.समाज की ओर से जल्द से जल्द आरोपीयों को पकड़ने की मांग की जा रही है.

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें