Home /News /rajasthan /

एक करोड़ से अधिक की चोरी का पुलिस ने 24 घंटों में किया खुलासा

एक करोड़ से अधिक की चोरी का पुलिस ने 24 घंटों में किया खुलासा

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। 
फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

उदयपुर की सूरजपोल थाना पुलिस ने महज 24 घंटों के भीतर चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किया गया सोना, डायमंड और लाखों रुपए की नगदी को बरामद कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...
    उदयपुर की सूरजपोल थाना पुलिस ने महज 24 घंटों के भीतर चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किया गया सोना, डायमंड और लाखों रुपए की नगदी को बरामद कर लिया है. शहर के बापू बाजार स्थित सिल्वर एम्पोरियम में शनिवार को आरोपी ने बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी एम्पाेरियम का ही कर्मचारी निकला.

    मामले का खुलासा करते हुए एएसपी हर्ष रत्नू ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी देवेन्द्र सभी को चकमा देते हुए रात को एम्पोरियम के अन्दर ही छिप गया था. इसके बाद उसने बड़े ही आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. उसके पास जो चाबी थी उससे ताला खोलकर बाहर निकल गया. इतनी सफाई से हुई चोरी की इस घटना में पुलिस को किसी परिचित के ही शामिल होने का पूरा अंदेशा था. इस पर जब पुलिस ने वहां काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ कि तो पुलिस को देवेन्द्र पर शक हुआ. पुलिस ने देवेन्द्र से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी देवेन्द्र दिल्ली का रहने वाला है. वह करीब नौ महीने से यहां काम कर रहा है.

    पुलिस ने देवेन्द्र की निशानदेही पर चुराए गए करीब दो किलो सोने के जेवर, 50 लाख रुपए की कीमत के डायमण्ड और 8 लाख 40 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं.

    (रिपोर्ट: सतीश शर्मा)

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर