राजस्थान में पुलिस इंस्पेक्टर ने मंगेतर से ली 'रिश्वत', VIDEO देख भड़के IG साहब

News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 7:22 AM IST
राजस्थान में पुलिस इंस्पेक्टर ने मंगेतर से ली 'रिश्वत', VIDEO देख भड़के IG साहब
प्री-वेडिंग शूट में रिश्वत लेते थानेदार धनपत

लड़की थानेदार की जेब में 500 का नोट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में रखते हुए चोरी से सब-इंस्पेक्टर का पर्स भी चुरा लेती है.

  • Share this:
राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में इन दिनों कोटड़ा थानेदार (सब-इंस्पेक्टर) का प्री-वेडिंग (Pre-Wedding) शूट का काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. खास बात है पहले तो वीडियो पुलिस कर्मियों के बीच ही चर्चा का विषय था, लेकिन जब 20 अगस्त को आईजी लॉ एंड आर्डर ने आदेश जारी किया तो ये आमजनता के बीच क्यूरिसिटी का विषय भी बन गया है.

दरअसल हुआ यूं कि कोटड़ा थानेदार धनपत सिंह ने करीब दो-ढाई महीने पहले अपनी होने वाली पत्नी के साथ प्री-वेडिंग शूट करवाया था. इस प्री-वेडिंग वीडियो में एक लड़की बिना हेलमेट लगाए स्कूटी चलाकर आ रही होती है, उसे कांस्टेबल रोकता है और चालान भरने के लिए पास में खड़े थानेदार से बात करने को कहता है. बस यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत होती है. लड़की थानेदार की जेब में 500 का नोट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में रखते हुए चोरी से सब-इंस्पेक्टर का पर्स भी चुरा लेती है.

प्री-वेडिंग शूट को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
20 अगस्त को लॉ एंड आर्डर पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घुमरिया ने सभी एसपी और पुलिस उपायुक्त को आदेश जारी कर इस प्री-वेडिंग शूट को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने आदेश में लिखा है कि चित्तौड़गढ़ के मण्डफिया के थानेदार ने उन्हें एक पुलिसकार्मिक के प्री-वेडिंग शूट के बारे में अवगत करवाया है, जो वाकई पुलिस विभाग के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. यही नहीं घुमरिया ने पुलिसवर्दी के कोड ऑफ कंडक्ट को ध्यान में रखते हुए भविष्य में ऐसे किसी भी प्रकार के प्री-वेडिंग शूट में पुलिसवर्दी का उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध लगाकर कानूनी कार्रवाई की बात भी लिखी है.

कार्यवाही का आदेश


पुलिस विभाग भी कार्रवाई के मूड में
वहीं पूरे मामले पर जिले अब पुलिस विभाग भी कार्रवाई के मूड में है. एसपी कैलाश बिश्नोई ने जयपुर से मिले पत्र और वायरल वीडियो को देखकर विभागीय कार्रवाई करने की बात कही है. एसपी बिश्नोई ने कहा कि इस तरह से जिम्मेदार पद पर बैठे पुलिस अधिकारी द्वारा सार्वजनिक रूप से प्री-वेडिंग शूट में वर्दी पहनना और रोमांस के लिए रिश्वत लेते दिखाना वाकई दुभार्ग्यपूर्ण है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

जानें- बहरीन के श्रीनाथ मंदिर में कैसे पहुंचा UP का यह पुजारी, PM नरेंद्र मोदी को दिया प्रसाद

12वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 7:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...