Home /News /rajasthan /

ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं पर उदयपुर पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां. फोटो-(ईटीवी)

ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं पर उदयपुर पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां. फोटो-(ईटीवी)

उदयपुर के मोहन लाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के बाहर शुक्रवार को एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ता आमने सामने होने से हंगामा हो गया.

    उदयपुर के मोहन लाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के बाहर शुक्रवार को एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई.

    इसके बाद हंगामा होते देख पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए जमकर लाठियां भांजी और वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को खदेड़ा, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

    दरअसल, दोनों ही दल के कार्यकर्ता शुक्रवार को अपनी मांगों को लेकर सुखाड़िया विश्वविद्यालय के मुख्य दरवाजे के पास जमा हो गए और प्रदर्शन करने लगे.

    इस दौरान देखते ही देखते वे आपस में ही उलझ गए. इस पर पुलिस को कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. पुलिस ने इस मामले में हुड़दंग कर रहे छात्रों को अलग किया.

    पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हुड़दंग कर रहे कुछ छात्रों को हिरासत में भी लिया है. वहीं पुलिस कार्रवाई का विरोध करने के लिए थाने के बाहर बड़ी संख्या में दोनों ही दलों के कार्यकर्ता जमा हो गए और थाने के बाहर ही हंगामा काटा.

    आरयू में छात्रों का प्रदर्शन

    वहीं प्रदेश की राजधानी जयपुर में भी एबीवीपी छात्रों ने प्रदर्शन किया. गुरुवार को कैनोपी लगाने के मामले में हुए विवाद के बाद शुक्रवार को छात्रसंगठन ने राजस्थान विश्ववविद्यालय प्रशासन का विरोध जताया. छात्रों का कहना था कि छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर केनोपी हमेशा से लगाई जाती है. विद्यार्थियों ने इस मामले में कुलपति से मिलकर अपना ज्ञापन भी दिया. साथ ही प्रचार के लिए समुचित जगह दिलाने की मांग की. गुरुवार को हुई घटना के विरोध में प्रदेश के कई जिलों में स्थित कॉलेजों में आरयू वीसी के खिलाफ प्रदर्शन किए गए हैं.

    Tags: Nsui

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर