पुलिस ने युवती के शव को पेड़ से उतरवाया, अब झेल रही ऐसी मुसीबत

News18 Rajasthan
Updated: May 21, 2019, 5:44 PM IST
पुलिस ने युवती के शव को पेड़ से उतरवाया, अब झेल रही ऐसी मुसीबत
प्रतीकात्मक तस्वीर

उदयपुर जिले के सराड़ा थाने की पुलिस ने एक आदिवासी युवती के पेड़ से लटके शव को पेड़ से उतरवा दिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. अब पुलिस मुसीबत झेल रही है.

  • Share this:
उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवती का शव पेड़ पर लटका मिला था. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उसने घटनास्थल पर जाकर शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और शव को सराड़ा अस्पताल में रखवा दिया. पुलिस ने रात को ही उस शव की पहचान भी कर ली. इसके बाद मंगलवार की सुबह बलआ गांव के उसके परिजनों को सूचना दे दी. परिवार वाले गांव के लोगों के साथ थाने पहुंच गए. वे लोग पहले आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए. सबने गिरफ्तारी होने से पहले पोस्‍टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया.

समाचार लिखे जाने तक सराड़ा थाना परिसर में सैकड़ों आदिवासी डेरा डाले बैठे थे. थानाधिकारी रतन सिंह के सबको समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन ग्रामीण पोस्‍टमार्टम को तैयार नहीं हुए.
बलआ गांव के सैकड़ों ग्रामीण मंगलवार की सुबह सराड़ा थाने पहुंचकर कानूनी कार्रवाई की मांग की और थाना अधिकारी को रिपोर्ट दर्ज कराई.

गांव वाले इस बात से नाराज थे कि बिना परिजनों को सूचना दिए शव को पेड़ से क्यों उतारा गया. थाना अधिकारी का कहना था पहचान नहीं हो पाने के और रात को देखते हुए शव को पेड़ से उतारना पड़ा. ग्रामीण अब भी इस मांग पर डटे हैं कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे शव का पोस्टमार्टम नहीं होने देंगे. वे शव को भी ले जाने को तैयार नहीं हैं.

ये भी पढ़ें-
बरेली: युवती की हत्या कर शव को जंगल में फेंका, दुष्कर्म की आशंका

आजमगढ़: चाकू से गला रेतकर युवती की हत्या, खेत में मिला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2019, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...