सब-इंस्पेक्टर का प्री-वेडिंग VIDEO वायरल, वर्दी में मंगेतर से रिश्वत लेना पड़ा महंगा

वीडियो में थानेदार वर्दी में अपनी होने वाली पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन जो हरकत इस वीडियो में वो करते नजर आ रहे हैं वो पुलिस विभाग के लिए बेहद शर्मनाक है.

News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 6:31 PM IST
सब-इंस्पेक्टर का प्री-वेडिंग VIDEO वायरल, वर्दी में मंगेतर से रिश्वत लेना पड़ा महंगा
फोटो- एसआई दलपत सिंह का वायरल वीडियो.
News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 6:31 PM IST
उदयपुर शहर में तैनात राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के एसआई धनपत सिंह का प्री-वेडिंग वीडियो (Pre-Wedding Video) पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. इस प्री-वेडिंग वीडियो के चलते पूरे प्रदेश के पुलिसवालों को आईजी (कानून व्यवस्था) हवा सिंह ने ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी दी है. जो कोटड़ा थानेदार धनपत सिंह कर चुके हैं. वीडियो में थानेदार वर्दी में अपनी होने वाली पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन जो हरकत इस वीडियो में वो करते नजर आ रहे हैं वो पुलिस विभाग के लिए बेहद शर्मनाक है. दरअसल, वीडियो में एसआई (Police Sub Inspector) धनपत अपनी मंगेतर (Fiance) से रिश्वत (Bribe) लेते नजर आ रहे हैं. और इस रिश्वत के बाद खुशी भी जता रहे हैं. यूं तो पुलिस पर रिश्वतखौरी के आरोप आए दिन लगते रहते हैं लेकिन अब खुद पुलिसवाला अपने प्री-वेडिंग शूट में ऐसा करता नजर आया तो वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया.



एसआई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई

राजस्थान पुलिस के इस एसआई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. साथ ही पूरे डिपोर्टमेंट को ऐसी हरकत से बचने की चेतावनी दी गई. इस वीडियो को आईजी (कानून व्यवस्था) हवासिंह ने पुलिस की साख गिराने वाला बताया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान यूनिवर्सिटी में निर्दलीय प्रत्याशी पूजा वर्मा विजयी घोषित

मंगेतर ने रिश्वत दी और पर्स भी चुरा लिया

थानेदार धनपत सिंह के इस प्री-वेडिंग शूट में उन्होंने वर्दी का पहनी और जब यह वीडियो सामने आया तो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया. लेकिन बात सिर्फ वर्दी की नहीं थी इस वीडियो में धनपत को  वाहनों की चेकिंग करते दिखाया गया. इस दौरान उनकी मुलाकात एक युवती से होना दिखाया गया. युवती जुर्माने की जगह थानेदार की जेब में 500 रूपए का नोट के रूप में रिश्वत डालती दिखाई देती है. साथ ही युवती थानेदार की पैंट से पर्स (बटुआ) चुराती नजर आती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...