Home /News /rajasthan /

उदयपुर में मार्क्सवादी पार्टी ने किया भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

उदयपुर में मार्क्सवादी पार्टी ने किया भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

भाजपा के खिलाफ माकपा का विरोध प्रदर्शन

भाजपा के खिलाफ माकपा का विरोध प्रदर्शन

केरल में कम्युनिस्ट पार्टी कार्यकताओं की हो रही हत्या और उसके बाद बीजेपी सरकार द्वारा दुष्प्रचार करने का मामले तूल पकड़ता जा रहा है

    केरल में कम्युनिस्ट पार्टी कार्यकताओं की हो रही हत्या और उसके बाद बीजेपी सरकार द्वारा दुष्प्रचार करने का मामले तूल पकड़ता जा रहा है. इसके मद्देनजर उदयपुर में आज मार्क्सवादी पार्टी की ओर कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया गया.

    माकपा कार्यकताओं ने करीब एक घंटे तक केन्द्र सरकार और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी कर अपना विरोध जताया. प्रदर्शन के बाद प्रतिनिधिमण्डल की ओर से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर केरल में हुई हत्याओं की निष्पक्ष जांच करने की मांग की गई. माकपा के सचिव राजेश सिंघवी ने बताया कि केरल में हो रही माकपा कार्यकताओं की हत्या के मामले में बीजेपी और केन्द्र सरकार दोनो मिलकर दुष्प्रचार कर रही है, ताकि जनता को हकीकत का पता नहीं चल सके.

    सिंघवी ने कहा कि केरल में हो रही हत्याओं के मामलें में निष्पक्ष जांच की जाने चाहिये और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा की ओर से समय-समय पर यह बयान आते हैं कि केरल की सरकार से लोकतंत्र को खतरा है. उनका कहना है कि अगर मार्क्सवादी पार्टी की सरकार ने कुछ गलत किया है तो वह भी सजा की हकदार है. उन्होंने कहा कि केरल शिक्षा, स्वास्थ्य और आवास मामलों में बाकी राज्यों से काफी आगे है.

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर