राजस्थान गौरव यात्रा: भाजपा ने चारभुजानाथजी में लिया विजय का संकल्प
Udaipur News in Hindi

राजस्थान गौरव यात्रा: भाजपा ने चारभुजानाथजी में लिया विजय का संकल्प
चारभुजानाथजी में यात्रा रथ पर जनता का अभिवादन स्वीकार करते पार्टी अध्यक्ष अमित शाह एवं सीएम राजे। फोटो: फेसबुक

साढ़े चार साल के विकास के दावों के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में शनिवार को सीएम वसुंधरा राजे ने मेवाड़ की वीर भूमि के चारभुजानाथजी से अपनी राजस्थान गौरव यात्रा का शुभारंभ किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
साढ़े चार साल के विकास के मजबूत दावों को लेकर शनिवार को सीएम वसुंधरा राजे ने मेवाड़ की वीर भूमि से अपनी राजस्थान गौरव यात्रा का शुभारंभ किया. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में राजे ने जहां जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड रखा, वहीं शाह ने भी कार्यक्रम में मौजूद लोगों को विजय संकल्प दिलाकर राजे की यात्रा को रवाना किया.

राजसमंद के चारभुजानाथ जी में यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद शाह ने कांकारोली के जेके स्टेडियम में आयोजित पहली सभा में कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए एससी/एसटी एक्ट, ओबीसी, एनआरसी और समर्थन मूल्य के मामले पर कांग्रेस को घेरते हुए , जमकर प्रहार किए. इस दौरान 'आओ साथ चलें...' गीत के बीच शाह, राजे और प्रदेशाध्यक्ष ने यात्रा के रथ पर चढ़कर लोगों का अभिवादन किया.

शाह बोले राजे के नेतृत्व में राजस्थान बन रहा विकसित राज्य
पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान विकसित राज्य बन रहा है. करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से वसुन्धरा राजे को बधाई देने आया हूं. केन्द्र में मोदी और यहां वसुंधरा राजे की जोड़ी की बनाए रखना है. शाह ने कहा कि राजे ने काम का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा है. उन्होंने कहा कांग्रेस 40 सवाल पूछने की बात कह रही है, जबकि देश की जनता कांग्रेस से चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.



ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले वसुंधरा करेंगी 6054 किमी की यात्रा, 4 अगस्त को उदयपुर से आगाज



राजे ने कहा फिर विजय पताका फहराएंगे
इससे पहले सीएम राजे ने राणा कुंभा, भामाशाह और पन्नाधाय को याद करते हुए सरकार के साढ़े चार साल का कामकाज जनता के सामने रखा. राजे ने कहा कि पांच साल पहले उन्होंने यहीं से यात्रा शुरू की थी. भाजपा एक बार फिर विजय का झंडा फहराएगी. चारभुजाजी का पूरा आशीर्वाद फिर मिलेगा. विकास की आंधी लाएंगे और राजस्थान को देश का सिरमौर बनाएंगे. राजे ने सरकार बदलने की परंपरा को बंद करने की पैरवी करते हुए कहा कि इससे विकास अवरुद्ध हो जाता है. सभा को प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- 

Inside Story: वसुंधरा ने अपनी रथयात्रा के लिए तीसरी बार भी चारभुजा को ही क्यों चुना?
First published: August 4, 2018, 3:11 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading