उदयपुर में तेज़ रफ्तार कार ने ढाया कहर, आधी रात लोगों को रौंदा, 4 की मौत

भिंडर में रोड एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने नाकाबंदी की.

भिंडर में रोड एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने नाकाबंदी की.

भिंडर इलाके (Bhinder Town) में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही जान चली गई, जबकि कुछ और लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
उदयपुर. देर रात एक तेज़ रफ्तार कार लोगों पर यमदूत बनकर टूट पड़ा. बेकाबू कार ने ज़िले के भिंडर कस्बे में ट्यूबवेल की खुदाई देख रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इस दर्दनाक हादसे (Road Accident in Bhinder) में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं चार अन्य घायल हो गए. घायलों को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

भिंडर के बोर तलाई में एक खेत में ट्यूबवेल की खुदाई का काम चल रहा था. इस काम को देखने के लिए कुछ लोग खेत पर मौजूद थे. आधी रात के बाद करीब 2 बजे एक कार तेज गति से आई और अपना संतुलन खो देने के कारण सड़क से नीचे उतर गई. सड़क के पास खड़े होकर ट्यूबवेल की खुदाई देख रहे लोग इस असंतुलित कार की चपेट में आ गए, जिनमें से चार लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य चार गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस हादसे की खबर गांव में आग की तरह फैली और देखते ही देखते मौके पर बड़ी तादाद में भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद भिंडर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थिति काबू करने के बाद सबसे पहले घायलों को उदयपुर अस्पताल रवाना किया और फिर शवों को मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि कार चालक मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर कार को जब्त कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज