• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • देह व्यापार में गिरफ्तार युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, 2 SHO और 1 दर्जन कॉन्स्टेबल हुए क्वारंटाइन

देह व्यापार में गिरफ्तार युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, 2 SHO और 1 दर्जन कॉन्स्टेबल हुए क्वारंटाइन

जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मिली युवती दिल्ली से आई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मिली युवती दिल्ली से आई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

जांच रिपोर्ट में एक युवती के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की पुष्टि के बाद पुलिस विभाग (Police Department) ने अब उन सभी लोगों की लिस्ट तैयार की है जो कार्रवाई के दौरान इसके संपर्क में आए थे. पुलिस विभाग की ओर से वैसे सभी लोगों को क्वारंटाइन (Quarantine) करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में पुलिस की तीन महिला डीएसपी ने दो दिन पहले पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दस युवकों और देह व्यापार (Prostitution) से शामिल सात युवतियों को गिरफ्तार किया था. इस कार्रवाई में गिरफ्तार एक युवती जांच में कोरोना संक्रमित (Corona Virus Positive) पाई गई है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. क्योंकि कार्रवाई के दौरान पुलिस की बड़ी टीम मौजूद थी. बीते एक जुलाई की रात को सुखेर थाना क्षेत्र स्थित होटल रामलखन पर डीएसपी चेतना भाटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने दबिश दी थी. इस होटल से वेश्यावृति (Sex Racket) में शामिल चार युवतियों को गिरफ्तार किया गया.

इन युवतियों को पुलिस कस्टडी में रखा गया और फिर उनकी कोरोना जांच कराई गई. गिरफ्तार युवतियों के साथ पुलिस लाइन से चार महिला कॉन्स्टेबल को ड्यूटी पर लगाया गया. तो वहीं थाने की टीम ने पूरी कागजी कार्रवाई की. जांच रिपोर्ट में एक युवती के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद पुलिस विभाग ने अब उन सभी लोगों की लिस्ट तैयार की है जो कार्रवाई के दौरान इसके संपर्क में आए थे. पुलिस विभाग की ओर से वैसे सभी लोगों को क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाडा ने बताया कि डीएसपी चेतना भाटी के नेतृत्व वाली पूरी टीम को क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए गए हैं. तो वहीं सुखेर और घंटाघर थाने के पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच भी कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि एक डीएसपी, दो एसएचओ और थाने के 11 क्वारंटाइन किए गए हैं.

पकड़ी गई कोरोना पॉजिटिव युवती दिल्ली की रहने वाली

बताया जा रहा है कि सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना की दो जांच की जाएगी. दूसरी जांच भी नेगेटिव आने के बाद सभी राहत की सांस ले सकेंगे. वेश्यावृत्ति में लिप्त यह युवती दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है. फिलहाल जमानत मिलने के बाद उसे छोड़ दिया गया था. अब जबकि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि युवती उदयपुर से बाहर जा चुकी है. पुलिस अब मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर युवती को आइसोलेट कराने के प्रयासों में जुटी है. यहीं नहीं पुलिस द्वारा युवती को गिरफ्तार किए जाने के पहले और जमानत पर छूटने के बाद  उससे संपर्क में आए लोगों की भी पहचान कर रही है ताकि सभी को आइसोलेट किया जा सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज