• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • REET परीक्षा का पेपर देने के बाद तनाव में आई युवती, बाथरूम में फंदा लगाकर दी जान

REET परीक्षा का पेपर देने के बाद तनाव में आई युवती, बाथरूम में फंदा लगाकर दी जान

बताया जा रहा है कि रीट परीक्षा का पेपर अच्छा नहीं होने के चलते वह तनाव में आ गई थी. परीक्षा देकर घर लौटने के बाद परिजनों से भी बात नहीं कर रही थी. . (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि रीट परीक्षा का पेपर अच्छा नहीं होने के चलते वह तनाव में आ गई थी. परीक्षा देकर घर लौटने के बाद परिजनों से भी बात नहीं कर रही थी. . (सांकेतिक तस्वीर)

Udaipur Crime News: राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (Rajasthan Eligibility Examination for Teacher) का पेपर देने के बाद उदयपुर में तनाव में आई 23 वर्षीय एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. उसका शव फंदे के सहारे बाथरूम में लटका हुआ मिला.

  • Share this:

उदयपुर. लेकसिटी उदयपुर के अंबामाता थाना इलाके में रीट परीक्षा (REET Exam) देकर घर लौटी एक युवती ने तनाव (Stress) में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती की पहली पारी में परीक्षा थी. युवती का परीक्षा केन्द्र भिंडर इलाके में आया था. वह वहां परीक्षा देकर आई थी. बाद में शाम को उसने अपने घर के बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया. युवती के परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते हैं. लेकिन पुलिस ने उनसे समझाइश की है. अब आज युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

अंबामाता थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि अहमद हुसैन कॉलोनी की रहने वाली 23 वर्षीय तहसीन निशा रीट परीक्षा में level-2 की परीक्षा देने के लिए उदयपुर से भिंडर गई थी. युवती अपने भाई के साथ परीक्षा देकर दोपहर 3 बजे वापस घर लौटी थी. बताया जा रहा है कि रीट परीक्षा का पेपर अच्छा नहीं होने के चलते वह तनाव में आ गई थी. परीक्षा देकर घर लौटने के बाद वह परिजनों से भी बात नहीं कर रही थी. शाम को वह बाथरूम में गई. लेकिन जब वह काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को शक हुआ. उनके आवाज देने पर भी जब निशा ने कोई रेस्पोंस नहीं दिया तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. वहां तहसीन निशा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी.

REET परीक्षा में पुलिसकर्मी करवा रहे थे पत्नियों को नकल, 1.30 घंटे पहले मोबाइल पर आ गया था पेपर

शव लटका देख परिजनों के पैरों तले से खिसकी जमीन
यह देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. वे उसे आनन फानन में फंदे से उतारकर एमबी चिकित्सालय लेकर गये. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजन युवती के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे. इसके लिये उन्होंने पुलिस से आग्रह भी किया. लेकिन पुलिस ने समझाइश कर परिजनों से बता दिया कि पोस्टमार्टम जरुरी है. थानाधिकारी दलपत सिंह के अनुसार युवती की आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने और भी जानकारियां जुटाई है. मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद युवती का परिवार सदमे में है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज