Home /News /rajasthan /

उदयपुर में देवर ने मारी भाभी और भतीजी को गोली, भतीजी की मौत

उदयपुर में देवर ने मारी भाभी और भतीजी को गोली, भतीजी की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

उदयपुर के पानरवा थाना इलाके में गुरुवार को हुई एक सनसनीखेज वारदात से खौफ पैदा हो गया. यहां एक व्यक्ति ने अपनी भाभी और मासूम भतीजी को गोली मार दी. वारदात में मासूम बालिका की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

    उदयपुर के पानरवा थाना इलाके में गुरुवार को हुई एक सनसनीखेज वारदात से खौफ पैदा हो गया. यहां एक व्यक्ति ने अपनी भाभी और मासूम भतीजी को गोली मार दी. वारदात में मासूम बालिका की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. महिला को गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया है.

    वारदात पानरावा थाना इलाके के बुझा गांव में हुई. वहां आरोपी लक्ष्मण अपने साथी रामा के साथ महिला हुकली देवी के घर आया. उसने आते ही हुकली और उसकी 6 वर्षीय मासूम बेटी पूजा को गोली मार दी. इससे पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हुकली गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात के बाद लक्ष्मण और उसका साथी मौके से फरार हो गए. लक्ष्मण रिश्ते में हुकली का चचेरा देवर लगता है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

    हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि लक्ष्मण और रामा लंबे समय से महिला को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. गुरुवार को यह प्रताड़ना हत्या के रूप में सामने आयी. वारदात के पीछे और क्या कारण रहे हैं पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर