उदयपुर: BJP MLA बाबूलाल खराड़ी की मौत की फैली अफवाह, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

विधायक बाबूलाल खराड़ी ने अफवाह पर विराम लगाने के लिये ग्रामीण क्षेत्र में लोगों के बीच बैठे हुये अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की.

Rumors spread: उदयपुर के झाडोल विधायक बाबूलाल खराड़ी (BJP MLA Babulal Kharadi) की मौत की सूचना ने हड़कंप मचा दिया. सोशल मीडिया पर फैली इस अफवाह से विधायक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर के झाडोल विधानसभा से बीजेपी विधायक बाबूलाल खराड़ी (BJP MLA Babulal Kharadi) की मौत की अफवाह ने उनके परिजनों को परेशान करके रख दिया. रविवार को यह सूचना आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उनको श्रद्धाजंलि देनी शुरू कर दी. हालांकि, यह गलत जानकारी थी लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से यह बात विधायक खराड़ी के परिवार के सदस्यों तक पहुंच गई.

इस पर परिवार के लोगों ने विधायक से संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन ग्रामीण इलाकों में होने के चलते उनसे संपर्क नहीं हो पाया. इससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. जब विधायक को इस अफवाह की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी.

समर्थकों ने श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया
विधायक बाबूलाल खराड़ी के मौत की झूठी सूचना वायरल होने के बाद उनके समर्थकों ने श्रद्धांजलि भी देना शुरू कर दिया. यह अफवाह पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. इस पर बाद में विधायक को खुद अपने कुछ फोटो जारी कर अपने स्वास्थ्य और जिंदा होने की जानकारी देनी पड़ी. विधायक खराड़ी ने सोशल मीडिया पर गलत जानकारी प्रचारित करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

सख्त कार्रवाई की मांग
बाबूलाल खराड़ी ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. ऐसे में उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इस बीच लोगों ने भी इस पर अपनी राय व्यक्त करते हुये कहा कि वर्तमान दौर में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है, लेकिन कुछ लोग इसका दुरुपयोग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें कि बाबूलाल खराड़ी बड़े आदिवासी नेता के रूप में पहचान रखते हैं और झाडोल विधानसभा से तीसरी बार विधायक हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.