Home /News /rajasthan /

ruthless murder of businessman in udaipur of rajasthan ruckus internet shutdown police on alert mode rjsr

राजस्थान: उदयपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, बवाल मचा, इंटरनेट बंद, पुलिस अलर्ट मोड पर

उदयपुर में व्यापारी की हत्या के बाद बिगड़े हालात को देखते हुये पुलिस मुख्यालय ने प्रदेशभर में अलर्ट जारी किया है.

उदयपुर में व्यापारी की हत्या के बाद बिगड़े हालात को देखते हुये पुलिस मुख्यालय ने प्रदेशभर में अलर्ट जारी किया है.

उदयपुर में व्यापारी की हत्या के बाद फैला तनाव: राजस्थान की लेकसिटी उदयपुर में आज एक व्यापारी की निर्दयतापूर्वक गर्दन काटकर हत्या (Ruthless murder) कर दी गई. हत्या के बाद उदयपुर में तनाव फैल गया. तनाव के हालात को देखते हुये पुलिस-प्रशासन ने उदयपुर में इंटरनेट बंद कर दिया है. इस घटना के बाद पुलिस मुख्यालय ने पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

भवानी सिंह.

 उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी की निर्मम तरीके से उसकी दुकान में घुसकर हत्या (Ruthless murder) कर दी गई. हत्यारे ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे. दुकान में ही उन्होंने चाकू से व्यापारी का गला रेत दिया. इससे उसकी गर्दन लगभग पूरी कट गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हमले के बाद हमलावर वहां से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही उदयपुर में तनाव फैल गया और हालात बिगड़ गये. मौके की नजाकत को देखते हुये पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पहुंचा. बाद में पुलिस ने तत्काल आगामी आदेश तक इंटरनेट बंद (Internet shutdown) करवा दिया.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. सीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा.

नाप देने के बहाने दुकान में घुसे थे हत्यारे
हत्या का शिकार दुकानदार का नाम कन्हैयालाल साहू बताया जा रहा है. उसकी धानमंडी इलाके में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है. दोपहर में वह अपनी दुकान में था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर समुदाय विशेष के 2 बदमाश वहां आए. वे नाप देने के बहाने वे दुकान में घुसे और उसका गला रेत दिया. इससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया. इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए.

हत्या के शिकार हुये युवक को मिल रही थी धमकियां
मर्डर के बाद मौके पर काफी खून फैल गया. घटना की जानकारी मिलते ही वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई और तनाव फैल गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसे हाल ही में सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट के बाद धमकियां मिल रही थी. इन धमकियों की पुलिस में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई.

नेता प्रतिपक्ष कटारिया बोले- ये सरकार का फेल्योर
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इस घटना को सरकार का फेल्योर बताया है. उन्होंने घटना को लेकर सीएम, डीजीपी और एसपी से बात की है. कटारिया ने मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. दूसरी तरफ इस मामले को लेकर बढ़ते तनाव के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है. एडीजी लॉ एंड आर्डर हवा सिंह घूमरिया ने जानकारी देते हुये बताया कि पूरे प्रदेश में पुलिस को अलर्ट किया गया है. सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों और अन्य अफसरों को अलर्ट रहने के आदेश दिये गये हैं.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर