Home /News /rajasthan /

Rajasthan cabinet Reshuffle: सचिन पायलट बोले- राजस्थान से बाहर कहीं नहीं जा रहा, जो भी...

Rajasthan cabinet Reshuffle: सचिन पायलट बोले- राजस्थान से बाहर कहीं नहीं जा रहा, जो भी...

सचिन पायलट ने जल्द राजस्थान मंत्रिमंडल की संभावना जताई है

सचिन पायलट ने जल्द राजस्थान मंत्रिमंडल की संभावना जताई है

Gehlot Cabinet Expansion: राजस्थान मंत्रिमंडल के विस्तार की खबरों के अटकलों के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने एक बड़ा संकेत दिया है. उन्होंने बुधवार को उदयपुर में कहा कि जल्द ही मंत्रमंडल का विस्तार होगा. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि में राजस्थान से बाहर कहीं नहीं जाऊंगा. पायलट ने कहा कि मुझे अब तक जो भी जिम्मेदारी दी गई थी उसे निभाया है. आगे पार्टी आगे भी जो जिम्मेदारी देगी उसका वहन पूरे मन से करेंगे. बता दें पिछले कुछ समय से राजस्थान मंत्रिमंडल के विस्तार की खबरें जोरो पर हैं. दूसरी तरफ सीएम गहलोत भी जल्द मंत्रिमंडल विस्तार की बात कह चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार (rajasthan cabinet expansion) की अटकलों के बीच सचिन पायलट ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं, वो यहीं रहेंगे. उदयपुर में पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि 2023 में राजस्थान में कांग्रेस सरकार के गठन के लिए हर संभव चीजें करेंगे. पायलट ने आगे कहा कि पार्टी ने अब तक जो जिम्मेदारी दी है, उसका वहन उन्होंने अच्छे से किया है. अब आगे भी जो जिम्मेदारी दी जाएगी, पूरे मन से निभाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ही उनकी भूमिका तय करेंगे.

    राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच की खाई को पाटने के लिए कांग्रेस आलाकमान पूरी कोशिश में जुटा है. पायलट खेमे के विधायक काफी समय से राजस्थान मंत्रिमंडल में अपनी जगह बनाना चाहते हैं, जिसके लिए वो समय-समय पर मंत्रिमंडल विस्तार की भी बात उठाते रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से भी राजस्थान मंत्रिमंडल में बदलाव की अटकलें लगाई जा रही है लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है. यहां तक कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कैबिनेट विस्तार की बात कह चुके हैं.

    इसके अलावा पायलट ने ये भी कहा कि वो राजस्थान से बाहर भी अन्य राज्य में जाते रहते हैं लेकिन राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं. पायलट के इस बयान के सामने आने के बाद प्रदेश के सियासी गलियारे में हलचल मच गई है.

    बता दें कि बुधवार को कांग्रेस नेता सचिन पायलट वल्लभनगर विधायक की बेटी के शादी के समारोह में सम्मिलित होने के लिए उदयपुर पहुंचे हुए थे. इस दौरन उन्होंने कई पदाधिकारियों से भी मुलाकात की.

    गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले सीएम गहलोत ने दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इस मौके पर प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद थे. उम्मीद जताई जा रही थी कि इस मुलाकात के बाद राजस्थान मंत्रिमंडल में विस्तार होगा लेकीन ऐसा नहीं हो सका. खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होने की संभावना है.

    Tags: Ashok gehlot, Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan news, Rajasthan Politics, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर