लाइव टीवी

वीडियो में देखिए कैसे आक्रमक हुई एक गाय ने युवक को पटक पटक कर मारा

News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 3:46 PM IST
वीडियो में देखिए कैसे आक्रमक हुई एक गाय ने युवक को पटक पटक कर मारा
गाय के गुस्से का शिकार हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दीपावली (Deepawali) के दूसरे दिन मनाए जाने वाले खेखरा पर्व के मौके पर नाथद्वारा में आयोजित गौ क्रीड़ा कार्यक्रम के दौरान आक्रमक हुई एक गाय ने एक युवक को पटक पटक कर मारा.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) जिले में दीपावली (Deepawali) के दूसरे दिन मनाए जाने वाले खेखरा पर्व के मौके पर नाथद्वारा में आयोजित हुए गौ क्रीड़ा कार्यक्रम के दौरान आक्रमक हुई एक गाय ने एक युवक को अपना निशाना बना दिया. इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

पूरा मामला

दरअसल, गौ क्रीड़ा के लिए अपने बछड़े के साथ जा रही गायों के बीच कार्यक्रम देखने आए एक युवक को आगे बढ़कर आना भारी पड़ गया. इस दौरान आक्रमक हुई गाय ने युवक को बुरी तरह पटक पटक कर मारा, जो साफ तौर पर वीडियो में दिखाई दे रहा है. हालांकि मौके पर मौजूद कुछ युवाओं और पुलिस के जवानों ने युवक को किसी तरह गाय से मशक्कत कर छुड़ाया.



गाय के गुस्से का शिकार हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

युवक के साथ हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये वीडियों वहां कार्यक्रम देखने आए एक व्यक्ति ने बनाया था. हालांकि, गाय के हमले में युवक को ज्यादा चोट नहीं आई है. वह पूरी तरह ठीक है.

युवक के साथ गाय की आक्रामकता (Aggressiveness) का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि खेखरा पर्व पर गाय-बैलों को स्नान कराकर उनका शृंगार कर उनकी पूजा की जाती है.
Loading...

(उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें:- डबल मर्डर: दो दोस्तों की अलग-अलग स्थान पर मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस...

ये भी पढ़ें:- अलवर में आपसी रंजिश में युवक को घेरकर गोली मारी, मौत पर मचा बवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...