Home /News /rajasthan /

shopkeeper beheaded in udaipur in broad daylight over social media post 2 held curfew imposed

उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या के दोनों आरोपी राजसमंद से गिरफ्तार, इन इलाकों में लगाया गया कर्फ्यू

घंटाघर, धानमंडी, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भोपालपुरा, सबिना में रात 8 बजे से कर्फ्यू लगा दिया गया है.

घंटाघर, धानमंडी, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भोपालपुरा, सबिना में रात 8 बजे से कर्फ्यू लगा दिया गया है.

उदयपुर में दिनदहाड़े दुकानदार कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया है. इलाके में तनाव व्याप्त है. सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. प्रशासन ने अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. उदयपुर के घंटाघर, धानमंडी, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भोपालपुरा, सबिना में कर्फ्यू लगा दिया गया है. जयपुर से 600 पुलिसकर्मियों की पोस्ट भेजी गई है. सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा एवं त्वरित अनुसंधान सुनिश्चित कर अपराधियों को न्यायालय कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी. उन्होंने सभी से शान्ति बनाए रखने की अपील की.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने राजसमंद के भीम से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी हत्या को अंजाम देकर उदयपुर से भाग रहे थे. पुलिस ने इसको लेकर 10 टीमों को अलर्ट पर रखा था. हत्या के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. प्रशासन ने इंटरनेट सेवा अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दी है. इसके अलावा, घंटाघर, धानमंडी, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भोपालपुरा, सबिना में रात 8 बजे से कर्फ्यू लगा दिया गया है. बता दें कि मंगलवार को दोपहर ढाई बजे दो आरोपियों ने कन्हैयालाल पर तलवारों से हमला बोल दिया था.

युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक युवक ने उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए. हालांकि न्यूज18 वीडियो की पुष्टि नहीं करता. धानमंडी इलाके में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम की अपनी दुकान में था. बाइक सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ वार कर दिए. इसी बीच सीएम अशोक गहलोत ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश देते हुए सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की.

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर