पिता के हत्या के आरोपी पुत्र को पुलिस ने दो वर्ष बाद गुजरात से ढूंढ निकाला, नशे में की थी हत्या

पिता की हत्या के आरोपी पुत्र को राजस्थान पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है.

पिता की हत्या के आरोपी पुत्र को राजस्थान पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान में उदयपुर जिले की गोगुन्दा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हत्या (Murder) के आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. गिरफ्तार हुए युवक पर पिता के हत्या करने का आरोप है. आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान में उदयपुर जिले (Udaipur District) की गोगुन्दा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हत्या के आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है. गिरफ्तार हुए युवक पर पिता के हत्या (Murder) करने का आरोप है. आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार 2018 में आरोपी खीमा गमेती का अपने पिता के साथ शराब पीने के बाद झगड़ा हो गया था. यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी पुत्र ने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया.



बैलों को लेकर शुरू हुआ था बाप और बेटों के बीच झगड़ा



पिता और पुत्र के बीच बैलों की बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था और उसने आवेश में आकर पिता मोतीलाल कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर गोगुन्दा पुलिस ने गुजरात के राजकोट में आरोपी पुत्र पर दबिश दी और आरोपी को धर दबोचा. पुलिस आरोपी को आज राजकोट से गोगुन्दा थाने लेकर पहुंची, जहां से खीमा से पूछताछ जारी है.





यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के मामले में कोटा जिला प्रमुख गिरफ्तार, कांग्रेस ने किया निष्कासित
JLF2020 में शशि थरूर, जयराम रामेश, शोभा डे की बात,पढ़ें-जयपुर में और क्या खास?



'थिंक पॉजिटिव' का संदेश दे रही अजमेर की साफिया, बना चुकीं हैं वर्ल्ड रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज