Assembly Banner 2021

Udaipur: कोरोना को लेकर प्रशासन की सख्ती, V मार्ट, डॉमिनोज सहित कई रेस्टोरेंट किए सील

उदयपुर में कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं करने पर कई रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की गई है.

उदयपुर में कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं करने पर कई रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की गई है.

उदयपुर में जिला प्रशासन के समझाइश देने के बाद भी कोविड प्रोटोकाल का पालन नहीं करने पर शहर के कई रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की है. कोविड संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बावजूद सार्वजनिक स्थानों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं पहनने की लापरवाही पर प्रशासन ने ये कार्रवाई की.

  • Last Updated: March 21, 2021, 11:08 PM IST
  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर में कोविड संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बावजूद सार्वजनिक स्थानों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं पहनने की लापरवाही पर आखिरकार प्रशासन को सख्ती अपनानी पड़ी. जिला कलक्टर चेतन देवड़ा के आदेश पर प्रशासन की टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए रविवार को कुल छह व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया. शास्त्री सर्किल स्थित V-मार्ट और डॉमिनोज पिज्जा, बापू बाजार बैंक तिराहा स्थित आरके फास्ट फूड मार्ट, और ईटआउट रेस्टोरेंट, सुखाड़िया सर्किल स्थित भोलेनाथ चाट भंडार और डंगवाल चाट भंडार को सीज कर दिया गया है.

एक दिन पहले समझाया, फिर भी नहीं माने

अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) अशोक कुमार ने बताया कि शनिवार को ही सुखाड़िया सर्किल पर स्थित दुकानदारों से समझाइश की गई थी और चालान भी बनाए गए थे. शहर में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. ग्राहकों से कोरोना प्रोटोकाॅल की पालना करवाना भी दुकानदारों की जिम्मेदारी है, लेकिन इसके बावजूद रविवार को कोरोना प्रोटोकाॅल की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. इसलिए सुखाड़िया सर्किल स्थित स्थित भोलेनाथ चाट भंडार और डंगवाल चाट भंडार को आगामी आदेश तक के लिए सीज किया है. प्रशासन की यह अपील है कि हर व्यक्ति कोरोना प्रोटोकाॅल की पालना करें.



वी-मार्ट में पैर रखने तक की जगह नहीं थी
तहसीलदार गिर्वा युवराज कौशिक ने बताया कि शास्त्री सर्किल स्थित वी-मार्ट और डोमिनोज पिज्जा में जब पहुंचे तो वहां पैर रखने तक की जगह नहीं थी. मास्क भी बहुत कम लोगों ने लगा रखे थे. बार-बार समझाइश के बावजूद यहां कोरोना प्रोटोकाॅल की पालना नहीं की जा रही थी. ऐसे में एसडीएम सौम्या झा के निर्देश पर दोनों प्रतिष्ठानों को अग्रिम आदेश तक के लिए सीज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज