Home /News /rajasthan /

टीचर के चांटे से नाराज हुआ 8वीं का स्टूडेंट, एमपी से बस में बैठकर पहुंचा राजस्थान

टीचर के चांटे से नाराज हुआ 8वीं का स्टूडेंट, एमपी से बस में बैठकर पहुंचा राजस्थान

यह छात्र मंगलवार शाम को उदयपुर रोडवेज बस स्टैंड पंहुचा था.

यह छात्र मंगलवार शाम को उदयपुर रोडवेज बस स्टैंड पंहुचा था.

Udaipur Latest News: मध्यप्रदेश के धार जिले (Dhar District) का एक नाबालिग छात्र टीचर की पिटाई से आहत होकर बस में बैठकर राजस्थान के उदयपुर पहुंच गया. गनीमत यह रही कि इस छात्र की उदयपुर बस स्टैंड को प्रेम केयर फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात हो गई. फांउडेशन के कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस को सौंप दिया है. अब पुलिस छात्र के माता पिता का पता लगाने में जुटी है. यह छात्र अपने परिजनों के नंबर भी नहीं बता पा रहा है. पुलिस उसे शेल्टर होम भेजने की तैयार कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

कमल दखनी.

उदयपुर. मध्य प्रदेश के धार जिले (Dhar District) में स्थित एक स्कूल में टीचर ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र को चांटा (Slap) क्या मारा वह गुस्से में बस में बैठकर राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) पहुंच गया. गनीमत रही कि उदयपुर में उसकी प्रेम केयर फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात हो गई. फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं बालक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस उसे सीडब्ल्यूसी के मार्फत शेल्टर होम (Shelter Home) भेज रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई करते हुये उसे उसके माता पिता के पास पहुंचाया जाएगा.

दरअसल एमपी के धार क्षेत्र के कपास्थल निवासी इस बालक को स्कूल में पढ़ाई के दौरान टीचर ने चांटा जड़ दिया था. इससे वह गुस्से में आकर एक बस में बैठ गया और उदयपुर पहुंच गया. उदयपुर पहुंचते ही छात्र की शहर के प्रेम केयर फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात हो गई. कार्यकर्ताओं ने उससे पूछताछ तो बालक ने पूरी बात बताई. इस पर ये कार्यकर्ता उसे अपने कार्यालय लेकर गये और खाना खिलाकर वहीं सुलाया.

मंगलवार शाम को उदयपुर पहुंचा था
फाउंडेशन के संचालक आशीष खत्री और अन्य कार्यकर्ता आज उसे लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. उन्होंने बच्चे को पुलिस अधीक्षक को सुपुर्द कर दिया. फाउंडेशन संचालक आशीष खत्री ने बताया कि आठवीं में पढ़ने वाला बच्चा सोमवार रात को एमपी के धार जिले के एक गांव से टीचर की पिटाई के बाद गुस्से में आकर उदयपुर आने वाली बस में बैठ गया था. यह मंगलवार शाम को उदयपुर रोडवेज बस स्टैंड पंहुचा था.

पुलिस बच्चे को शेल्टर होम भेज रही है
इस मामले में एसपी मनोज कुमार ने सूरजपोल थानाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिये हैं. उसके बाद अब सूरजपोल पुलिस बच्चे को सीडब्ल्यूसी के जरिये शेल्टर होम भेज रही है. पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई कर बच्चे को जल्द ही इसके माता पिता के पास पहुंचाया जाएगा.

मासूम को परिजनों के मोबाइल नंबर भी याद नहीं हैं
बच्चे को अपने परिजनों के मोबाइल नंबर भी याद नहीं हैं. आशीष खत्री ने बताया कि बच्चा सही सलामत अपने माता पिता के पास पहुंचे इसको लेकर जिला पुलिस अधीक्षक को सुपुर्द किया गया है. अब आगे कानूनी प्रक्रिया के तहत बच्चे के माता-पिता का पता लगाकर उनको सौंपा जाएगा.

Tags: Dhar news, Madhya pradesh news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर