Home /News /rajasthan /

ऑनलाइन क्लास के बीच टीचर ने बच्चों के WhatsApp ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो, मचा हड़कंप

ऑनलाइन क्लास के बीच टीचर ने बच्चों के WhatsApp ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो, मचा हड़कंप

Udaipur Latest News: शिक्षक ने ऑनलाइन क्लास ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो.

Udaipur Latest News: शिक्षक ने ऑनलाइन क्लास ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो.

Rajasthan News: राजस्थान  के उदयपुर (Udaipur News Today) में ऑनलाइन क्लास (Vulgar Video in Online Class) के बीच टीचर ने अश्लील वीडियो का लिंक शेयर कर दिया. इस बात से नाराज परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इधर, शिक्षक का कहना है कि गलती से वीडियो का लिंक ग्रुप में शेयर हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

KAMALESH DAKHNI

उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) के एक निजी स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया जब दसवीं कक्षा की चल रही ऑनलाइन क्लास में एक शिक्षक द्वारा अश्लील वीडियो का लिंक शेयर कर दिया गया. बच्चों के Whatsapp पर स्कूल के ग्रुप में इस तरह के लिंक के आने के बाद बच्चों से लेकर अभिभावकों में गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद घटना की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल और संबंधित टीचर से की गई. हालांकि, टीचर ने अपनी गलती मानते हुए धोखे से लिंक शेयर करने की बात कही.

टीचर ध्रुव कुमावत ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि वह जब वे लिंक शयेर कर रहे थे उस दौरान गलती से स्कूल के ऑनलाइन क्लास ग्रुप में कॉपी कर दिया और वो शेयर हो गया. बाद में तुरंत इसे हटाने की कोशिश की तो सर्वर डाउन होने की वजह से लिंक डिलीट नहीं हो सका.

टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस बारे में जब दसवीं क्लास के टीचर ध्रुव कुमावत से हमने संर्पक कर पूरे मामले की जानकारी लेनी चाही तो पूरी बात किए बिना ही उन्होंने फ़ोन काट दिया. इस बारे में स्कूल के प्रिंसिपल से जानकारी लेनी चाही तो वह भी बाहर होने की बात कह बात टाल दी. इधर, आक्रोशित अभिभावकों ने इस तरह की हरकत करने वाले टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि जब से कोविड काल का दौर शुरू हुआ तब से स्कूल में ऑनलाइन क्लास शुरू हुई है. इससे कई बच्चे अभी भी घर बैठे ही  पढ़ाई कर रहे हैं. ऐसे में स्कूल टीचर द्वारा भले ही गलती से यह हुआ हो, लेकिन सभी में आक्रोश देखा जा रहा है.

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर