Home /News /rajasthan /

चोर नकदी सहित आभूषण लेकर फरार, क्षेत्र में 15 दिन में तीसरी वारदात

चोर नकदी सहित आभूषण लेकर फरार, क्षेत्र में 15 दिन में तीसरी वारदात

Photo:etv/news18

Photo:etv/news18

घर के पीछे से घुसे चोरों ने करीब 8 तोला सोना और डेढ़ लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. घर मे रखे 3 मोबाइल भी चोर साथ में ले गए. रात्रि गश्त में पुलिस की लापरवाही के कारण कस्बे में 15 दिनों में चोरी की तीन वारदात हो चुकी है.

    उदयपुर के खेरवाड़ा में सोमवार रात कस्बे के एक मकान में चोरों ने धावा बोला और लाखों की नकदी सहित सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. घर के पीछे से घुसे चोरों ने करीब 8 तोला सोना और डेढ़ लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. घर मे रखे 3 मोबाइल भी चोर साथ में ले गए. अलसुबह जब चोरी की जानकारी हुई तो आसपास के लोग भी जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

    चोरों ने चोरी करने से पहले घर के आसपास के सभी दुपहिया वाहनों की हवा निकाल दी और फिर घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. क्षेत्रवासियों ने मौके पर पहुंची पुलिस के सामने आक्रोश व्यक्त किया. स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस को बार बार अवगत कराने के बावजूद रात्रि में पुलिस गश्त अभी तक शुरू नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस का कहना था कि कस्बे में रात्रि गश्त जारी है इसे और मजबूत किया जाएगा. पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. जल्द ही चोरों का पकड़ लिया जाएगा.

    खेरवाड़ा में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. यहीं कारण है कि पुलिस चोरी पर अंकुश लगाने में नाकाम नजर आ रही है. गौरतलब है कि रात्रि गश्त में हो रही पुलिस की लापरवाही के कारण कस्बे में 15 दिन के भीतर ही तीसरी बड़ी चोरी की घटना घटित हुई है.

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर