Home /News /rajasthan /

समर हेयर लुक के लिए उदयपुर में सैलूनों पर लग रही भीड़

समर हेयर लुक के लिए उदयपुर में सैलूनों पर लग रही भीड़

राजस्थान में गर्मी का प्रकोप जारी है. ऐसे में समर हेयर लुक के लिए उदयपुर में सैलूनों पर भीड़ लग रही है. युवा चाहते हैं कि उनका फैशनेबल लुक भी रहे और गर्मी से भी निजात मिले.

    राजस्थान में झुलसा देने वाली गर्मी के बीच लेकसिटी उदयपुर के युवाओं ने सूरज की तपन को कम करने के लिए फैशन का सहारा लिया है. इससे उन्हें ना सिर्फ गर्मी से होने वाली समस्याओं से निजात मिल रही है, बल्कि वे गर्मी में भी फैशनेबल नजर आ रहे हैं. इन दिनों शहर के हेयर सैलूनों पर समर हेयर लुक के लिए युवाओं में खासा क्रेज देखा जा रहा है.

    पर्यटकों और झीलों की नगरी उदयपुर भी भीषण गर्मी के दौर से गुजर रही हैं, ऐसे में पर्यटकों को भी दोपहर अब होटल में ही गुजारनी पड़ रही है. तपतपाती गर्मी के बीच शहर के युवाओं ने खुद को फैशन से जोड़े रखने का नया तरीका खोज निकाला है. इन दिनों हेयर सैलून पर शॉर्ट हेयर कट के लिए युवाओं में क्रेज देखा जा रहा है, जिससे वे गर्मी से निजात पा सकते हैं और साथ ही स्टाइलिश हेयरकट करवाकर स्मार्ट भी नजर आ सकते हैं.

    युवाओं की हेयर सैलून पर भारी भीड़ है. कई छोटे बाल करवाकर टैटू बनवा रहे हैं तो कई शॉर्ट हेयर कट के अलग-अलग डिजाइन अपने बालों पर करवाते हुए नजर आ रहे है. इन सबका मकसद सिर्फ यही है कि फैशनेबल भी बने रहें और बालों की वजह से गर्मी भी नहीं झेलनी पड़े.

    (रिपोर्ट- कपिल श्रीमाली)

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर