• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • दुकान से कीमती मशीनों को चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

दुकान से कीमती मशीनों को चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

उदयपुर - अंबामाता थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई

उदयपुर - अंबामाता थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई

चोरों ने शोरूम से सीसीटीवी कैमरों की चोरी तो की ही, साथ ही डीवीआर तक तोड़कर अपने साथ ले गए.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में चोरों के बढ़ते हौसलों से पुलिस की रात्रि गस्त पर सवाल खड़े होने लगे हैं. बिती रात भी चोरों ने अंबामाता थाना क्षेत्र के साइफन इलाके में स्थित एक शोरूम में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया. नेचुरल स्टोन के शो रूम का मुख्य द्वार तोड़कर चोर अंदर घुसे और कीमती मशीनों की चोरी कर ली. यही नहीं चोरों ने शोरूम के मंदिर में रखे चांदी के सिक्कों की भी चोरी कर ली. बताया जा रहा है कि शो रूम के बारे में चोरों को पूरी जानकारी थी. उन्होंने शोरूम से सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) की चोरी तो की ही, साथ ही डीवीआर तक तोड़कर अपने साथ ले गए.

जानकारी के अनुसार शोरूम के मालिक पारिवारिक कार्य से बाहर गए हुए हैं. ऐसा समझा जा रहा है कि  चोरों ने शोरूम की रेकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि चोरी की गई मशीनों की कीमत लाखों में है. सुबह शोरूम पर दुकान के कर्मचारियों के पहुंचने के बाद चोरी की जानकारी हुई. सूचना के बाद अंबामाता थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई. मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

चोरों ने 15 मशीनों की चोरी कर ली. साथ ही सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर को तोड़ ले गए.


दुकान के कर्मचारी दर्पण शर्मा ने कहा कि चोरों ने 15 मशीनों की चोरी कर ली. साथ ही सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर को तोड़ ले गए. उन्होंने कहा कि दुकान के मालिक दो दिन पहले ही शहर से बाहर गए हैं.

ये भी पढ़ें - CM को जनता की फिक्र कम,बेटे को राजनीति में काबिज करने की चिंता ज्यादा-पूनिया

ये भी पढ़ें - परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा, गोडसे का मंदिर बनाने वाले पापियों शर्म करो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज