Home /News /rajasthan /

ट्रक में जा घुसी हाईस्पीड कार, चार की मौके पर मौत व चार घायल

ट्रक में जा घुसी हाईस्पीड कार, चार की मौके पर मौत व चार घायल

उदयपुर में ट्रक में जा घुसी हाईस्पीड कार के ऐसे उड़े परखच्चे

उदयपुर में ट्रक में जा घुसी हाईस्पीड कार के ऐसे उड़े परखच्चे

राजस्थान में उदयपुर के ऋषभदेव इलाके में आज अलसुबह एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में अन्य चार लोग बुरी तरह घायल भी हो गए हैं.

    राजस्थान में उदयपुर के ऋषभदेव इलाके में आज अलसुबह एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में अन्य चार लोग बुरी तरह घायल भी हो गए. उदयपुर के ऋषभदेव इलाके में कगदार के समीप एक कार के ट्रक में घुस जाने से हुई.

    इस दुघर्टना में चारों घायल व्यक्ति का उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. मरने वाले सभी व्यक्ति डूंगरपुर जिले के निवासी बताये जा रहे हैं. दरअसल, आज सुबह तड़के कागदर के समीप एक तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे जा घुसी. कार में मौजूद चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

    इस दुघर्टना में कार के परखच्चे उड़ गए हैं. कार की तस्वीर से ही आपको अंदाजा लग जाएगा कि दुघर्टना में हताहत लोगों की हालत क्या हुई होगी.

    इस घटनाक्रम के बाद हाईवे पर बड़ी तादाद में वाहनों की कतारें लग गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया और यातायात को सुचारु किया. पुलिस ने मृतकों को ऋषभदेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    पुलिस के मुताबिक, फिलहाल कार की हालत और दुघर्टना में मृतकों व घायलों की हालत देखने से पहली नजर में यह पता चल रहा है कि कार की स्पीड बहुत ज्यादा रही होगी. पुलिसकर्मियों ने बताया कि दुर्घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है.

    (कपिल श्रीमाली की रिपोर्ट)

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर