लाइव टीवी

उदयपुर जिले में दो बाइक की जोरदार भिडंत, तीन की मौत व तीन घायल

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 11:10 AM IST
उदयपुर जिले में दो बाइक की जोरदार भिडंत, तीन की मौत व तीन घायल
उदयपुर जिले में दो बाइक आमने सामने टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

उदयपुर जिले के झल्लारा थाने के अंतर्गत कराकला गांव में दो बाइक भिडंत की गई. इस हादसे में दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान में उदयपुर जिले (Udaipur Distric) के झल्लारा थाने के अंतर्गत कराकला गांव में दो बाइक आमने सामने टकरा (Road Accident) गई. इस हादसे में दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि बाइक सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. झल्लारा पुलिस के अनुसार आसपुर-झल्लारा मार्ग पर करकला गांव के पास तेज गति से आ रही दोनों बाइक आमने सामने टकरा गई. इन दोनों बाइक पर सवार में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Died) हो गई. बाइक पर सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीन में से दो गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया

इसकी सूचना मिलते ही झल्लारा थाने के अधिकारी शिव सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को डूंगरपुर जिले के आसपुर अस्पताल में पहुंचाया गया. आसपुर अस्पताल में तीन में से दो गंभीर घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं एक घायल का आसपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Accident
तीन में से दो गंभीर घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.


शवों की पोस्टमॉर्टम आज होगी

पुलिस ने 3 में से दो मृतकों के शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं जबकि एक शव सलूंबर अस्पताल में रखवाया है. पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी है. शवों की पोस्टमार्टम की कार्रवाई आज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: विजयादशमी के जुलूस पर पथराव, मालपुरा कस्बे में कर्फ्यू, इंटरनेट और अखबार पर भी बैन
Loading...

कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर दो कारों की जोरदार टक्कर में पति-पत्नी की मौत, 8 घायल

 विजयादशमी पर बाड़मेर में राजघराने की ओर से हुई शस्त्र पूजा, निकली पदयात्रा भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...