Home /News /rajasthan /

लूट की नीयत से घूम रहे बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

लूट की नीयत से घूम रहे बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के उदयपुर में लूट की नीयत से घूम रहे दो बदमाशों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था. बताया जा रहा है कि युवक दवा सप्लायर था.

    राजस्थान के उदयपुर में लूट की नीयत से घूम रहे दो बदमाशों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था. बताया जा रहा है कि युवक दवा सप्लायर था. पुलिस पूरे मामले में परिजनों और मृतक के साथियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है.

    जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह लूट की नीयत से घूम रहे दो अज्ञात बदमाशों ने प्रमोद मेहता नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रमोद शहर के धोली बावड़ी ताज काॅम्पलेक्स स्थित अरबन को-आॅपरेटिव बैंक में दो लाख लाख रुपए जमा करवाने जा रहा था. इस दौरान बैंक से थोड़ी दूरी पर ही दो युवकों ने उसे घेर लिया और नगदी छीनने का प्रयास किया. जब बदमाश उससे नगदी छीनने में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने पिस्टल से उस पर फायर कर दिया. गोली प्रमोद के कंधे से होकर शरीर को चीरती हुई दिल में जा धंसी.

    सूचना मिलने पर पुलिस घायल प्रमोद को महाराणा भूपाल चिकित्सालय लेकर पहुंची. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मृतक बड़ी होली निवासी प्रमोद मेहता हजारेश्वर कॉलोनी स्थित पाश्र्वनाथ दवा बाजार में फार्मेसी की दुकान पर दवा सप्लायर था. तीन—चार दिन से वह कलेक्शन करने के लिए टूर पर गया हुआ था और सुबह ही उदयपुर पहुंचा था. पुलिस पूरे मामले में परिजनों औऱ उसके साथियों से पूछताछ कर जांच कर रही है.

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर