Home /News /rajasthan /

उदयपुर के व्यवसायी की अमेरिका में निर्मम हत्या, लूट के इरादे से घर में घुसा था लुटेरा

उदयपुर के व्यवसायी की अमेरिका में निर्मम हत्या, लूट के इरादे से घर में घुसा था लुटेरा

बंसीलाल के परिजनों को इस बात की चिंता सता रही कि यदि मामले ने तूल पकड़ लिया तो शव को अमेरिका से उदयपुर लाना मुश्किल हो सकता है.

बंसीलाल के परिजनों को इस बात की चिंता सता रही कि यदि मामले ने तूल पकड़ लिया तो शव को अमेरिका से उदयपुर लाना मुश्किल हो सकता है.

Udaipur businessman murdered in America: उदयपुर निवासी होटल व्यवसायी बंशीलाल साहू की अमेरिका में क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई. बंसीलाल अमेरिका अपनी बेटी से मिलने के लिये गये हुये थे. वहां लूट की नीयत से घर में घुसे लुटेने ने उन पर हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है. अमेरिका में बंसीलाल के दामाद का होटल का व्यवसाय है.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. विश्वप्रसिद्ध लेकसिटी उदयपुर (Udaipur) निवासी व्यवसायी बंसीलाल साहू (Bansilal Sahu) की अमेरिका में निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि लूट की नीयत से बदमाशों ने भारतीय मूल के बंसीलाल की हत्या कर दी. बंसीलाल अपनी पत्नी के साथ बेटी से मिलने के लिए पिछले साल अमेरिका गए थे. 62 वर्षीय बंसीलाल साहू उदयपुर के शास्त्री सर्किल इलाके में रहने वाले थे और होटल व्यवसायी थे. बंसीलाल की हत्या के बाद उनके परिवार के लोग सकते में हैं.

बंसीलाल की बेटी नीलू अमेरिका में रहती है. बंसीलाल साहू उससे मिलने के लिये अपनी पत्नी कंचन के साथ गत वर्ष अमेरिका गए थे. बंसीलाल की बेटी ओरगान स्टेट में रह रहती हैं. वारदात भारतीय समय अनुसार शुक्रवार रात को हुई बताई जा रही है. बंसीलाल के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार उस समय एक लुटेरे ने उनके कमरे में प्रवेश किया.

मारपीट में घायल हो गये थे बंशीलाल, उसके बाद हो गई मौत
वह कांच तोड़कर कमरे में घुसा था. उसके बाद लूट की नीयत से तोड़फोड़ और मारपीट की. मारपीट में घायल हुए बंसीलाल की मौत हो गई. इस पूरे घटनाक्रम के बाद अमेरिकन पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची. बंसीलाल के परिवार के अनुसार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बंसीलाल करीब 10 माह से अमेरिका में थे. उनके दामाद का वहां होटल बताया जा रहा है.

नशे का आदी बताया जा रहा है लुटेरा
प्रांरभिक जांच में सामने आया कि हमलावर लुटेरा नशे का आदी था. इसी के चलते उसने लूट की नीयत से बंसीलाल पर हमला किया था. हमलावर को अमेरिकन पुलिस ने हिरासत में ले लिया बताया जा रहा है. बंसीलाल के परिवार के सदस्य फिलहाल उदयपुर में बहुत ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं.

परिजनों को सता रही है यह चिंता
परिजनों को इस बात की चिंता कि यदि मामले ने तूल पकड़ लिया तो बंसीलाल के शव को अमेरिका से उदयपुर लाना मुश्किल हो सकता है. हालांकि 2 दिन का अवकाश होने के चलते सोमवार से बंसीलाल के शव को उदयपुर लाने की प्रक्रिया शुरू होगी.

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर