उदयपुर: अपार्टमेंट की छठी मंजिल से 12वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उदयपुर (Udaipur) शहर के सुखेर (Sukher) थाना इलाके में छठी मंजिल से छलांग लगाकर एक छात्रा (Student) ने अपनी जान (Suicide) दे दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती थी.

  • Share this:
उदयपुर. शहर के सुखेर (Sukher) थाना इलाके में छठी मंजिल से छलांग लगाकर एक छात्रा (Student) ने अपनी जान (Suicide) दे दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. प्रथमदृष्टया सुसाइड की वजह पढ़ाई को लेकर तनाव (Stress of studies) माना जा रहा है. छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

धरनेंद्र अपार्टमेंट में हुई आत्महत्या की घटना

जानकारी के अनुसार आत्महत्या की घटना सुखेर थाना इलाके के धरनेंद्र अपार्टमेंट में गुरुवार शाम को हुई. आत्महत्या करने वाली छात्रा अपनी मां और नानी के साथ धरनेंद्र अपार्टमेंट के प्रथम मंजिल पर स्थित फ्लैट में रह रही थी. शाम करीब 7 बजे वह तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर फ्लैट से घूमने के लिए निकली. उसके बाद वह सीधी अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर पहुंची. वहां से उसने नीचे छलांग लगा दी.

कोचिंग इंस्टीट्यूट में कोचिंग भी कर रही थी
घटना की जानकारी मिलते ही अपार्टमेंट के लोग दौड़कर नीचे पहुंचे. लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी. सूचना पर सुखेर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. छात्रा उदयपुर के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. इन दिनों वह कोटा के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में कोचिंग भी कर रही थी.

पढ़ाई का तनाव माना जा रहा है वजह

छात्रा के पिता अफ्रीका रहते हैं. घटना की सूचना मिलते ही वे वहां से रवाना हो गए. घटना के बाद अपार्टमेंट में सन्नाटा पसर गया. कोई कुछ समझ ही नहीं पाया कि आखिर ऐसा क्या हो गया था कि छात्रा ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि पढ़ाई के तनाव के चलते छात्रा ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.



बीमार दोस्त की मदद के लिए सोशल मीडिया बनी सहारा, 4 दिन में आए 14 लाख

शिक्षिका ने 7 वर्षीय दिव्यांग मासूम को प्रताड़ित कर पानी के टैंक में डाला !
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज