लाइव टीवी

उदयपुर: बुजुर्ग महिला की नृशंस हत्या, मारकर घसीटा और बेसमेंट में फेंका
Udaipur News in Hindi

Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: January 3, 2020, 3:48 PM IST
उदयपुर: बुजुर्ग महिला की नृशंस हत्या, मारकर घसीटा और बेसमेंट में फेंका
केसरदेवी देवी और उनकी बेटी स्वीटी एक कमरे में सोए हुए थे. शुक्रवार को सुबह केसरदेवी का खून से लथपथ शव घर के बेसमेंट में पड़ा मिला. जबकि बेटी स्वीटी गायब थी.

उदयपुर (Udaipur) शहर के भूपालपुरा (Bhupalpura) थाना इलाके में एक बुजुर्ग महिला (Elderly lady) की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी गई. हत्या के बाद शव को घसीटा कर किचन में लाया गया. वहां से उसे बेसमेंट (Basement) में फेंक दिया गया.

  • Share this:
उदयपुर. शहर के भूपालपुरा (Bhupalpura) थाना इलाके में एक बुजुर्ग महिला (Elderly lady) की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी गई. हत्या के बाद शव को घसीटा कर किचन में लाया गया. वहां से उसे बेसमेंट (Basement) में फेंक दिया गया. शुक्रवार को सुबह वारदात का पता चला. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में ले लिया है. मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाया जाएगा. वारदात के बाद से मृतका की बेटी घर से गायब है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

रात को मां-बेटी साथ सोई थी कमरे में
जानकारी के अनुसार वारदात सरदारपुरा क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड टीचर चन्द्रशेखर पुरोहित के मकान में हुई. वहां चन्द्रेशेखर अपनी 80 वर्षीय पत्नी केसर देवी पुरोहित अपनी 45 वर्षीय बेटी स्वीटी के साथ रहते हैं. शुक्रवार रात को तीनों ही घर में सोए हुए थे. चन्द्रशेखर अलग कमरे में थे. वहीं केसरदेवी देवी और उनकी बेटी स्वीटी एक कमरे में सोए हुए थे. शुक्रवार को सुबह केसरदेवी का खून से लथपथ शव घर के बेसमेंट में पड़ा मिला. जबकि बेटी स्वीटी गायब थी.

ललाट और आंखों पर काफी वार किए गए थे

सूचना पर एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा सहित डीएसपी और थानाधिकारी मौके पर पहुंचे. घर के हालात काफी वीभत्स थे. घटनास्थल के अलामात देखने के बाद पुलिस ने बताया कि केसरदेवी को उसके बेडरूम में मारा गया है. उसके बाद उसे पहले तो किचन तक घसीटा गया और फिर बेसमेंट में ले जाकर फेंक दिया गया. पुलिस को छानबीन में सब्जी काटने वाले एक चाकू का हत्था मिला है. चाकू से महिला के ललाट और आंखों पर काफी वार किए गए थे.

पुलिस कर रही है लापता हुई बेटी की तलाश
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम और डॉग स्कॉयड को भी मौके पर बुलाया और सभी सबूत इकट‌्ठा किए. घटना की सूचना पर परिवार के अन्य लोग और रिश्तेदार भी वहां पहुंच गए. पुलिस ने छानबीन कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. अब पुलिस लापता हुई बेटी की तलाश कर रही है. कुछ परिजनों ने भी बेटी पर शंका जाहिर की है. पुलिस सभी पहलुओं को भी ध्यान में रखते हुए अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है. 

पंचायत चुनाव: 12 जिलों की 166 ग्राम पंचायतों की चुनाव तारीख बदली, देखें सूची 

कोटा: जेके लोन अस्पताल में मंत्रियों के स्वागत की तैयारी, बिछाया कारपेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर