शिक्षिका हत्याकांड: बदमाशों ने नहीं, जीजा ने ही की थी तलवार से काटकर युवती की हत्या

थानाप्रभारी भरत योगी ने बताया कि देव मीणा की पत्नी उसके साथ नहीं रह रही थी. देव मीणा को शक था कि नीतू उसके शादीशुदा जीवन में समस्याएं खड़ी कर रही है. सांकेतिक तस्वीर

थानाप्रभारी भरत योगी ने बताया कि देव मीणा की पत्नी उसके साथ नहीं रह रही थी. देव मीणा को शक था कि नीतू उसके शादीशुदा जीवन में समस्याएं खड़ी कर रही है. सांकेतिक तस्वीर

उदयपुर (Udaipur) जिले के जावर माइंस (Javer mines) थाना इलाके में एक दिन पहले हुई शिक्षिका (Teacher) की हत्या (murder) उसके जीजा (Brother-In-law) ने ही की थी. आरोपी जीजा को शक था कि साली उसके व्यक्तिगत जीवन (Personal life) में दखल दे रही है.

  • Share this:
उदयपुर. जिले के जावर माइंस (Javer mines) थाना इलाके में एक दिन पहले हुई शिक्षिका (Teacher) की हत्या (murder) उसके जीजा (Brother-In-law) ने ही की थी. आरोपी जीजा को शक था कि साली उसके व्यक्तिगत जीवन (Personal life) में दखल दे रही है. इसके चलते उसने रंजिशवश साली को तलवार (Sword) से सरेराह काट डाला था. साली की हत्या करने के बाद आरोपी जीजा अभी तक फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.



जीजा को शक था कि साली उसकी पत्नी का भड़का रही है

जावर माइंस थानाप्रभारी भरत योगी ने बताया कि हत्या की शिकार हुई 27 वर्षीय शिक्षिका नीतू शनिवार शाम को पलूना गांव स्थित स्कूल के बाहर बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान नीतू के जीजा देव मीणा ने उस पर तलवार से हमला कर उसे मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया. थानाप्रभारी योगी ने बताया कि देव मीणा की पत्नी उसके साथ नहीं रह रही थी. देव मीणा को शक था कि नीतू उसके शादीशुदा जीवन में समस्याएं खड़ी कर रही है. नीतू ही अपनी बहन को उसके खिलाफ भड़का रही है. पुलिस ने शिक्षिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.



आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला था
उल्लेखनीय है कि शनिवार को शिक्षिका नीतू की बदर्दी से तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद पलूना गांव में सनसनी फैल गई थी. वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर एकबारगी पुलिस को शिक्षिका का शव नहीं उठाने दिया था. बाद में मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने जैसे-तैसे कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और शव को वहां से उठवाया. ग्रामीणों में अब भी आक्रोश बना हुआ है. रविवार को भी दिनभर गांव में इस घटना की चर्चा होती रही.





 



स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत



 



चूरू: 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप, चालक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज