उदयपुर: आपसी रंजिश में भींडर में वकील को गोली मारी, हमलावर हुए फरार

मुंगेर में अवैध संबंधन में गोली मारी

मुंगेर में अवैध संबंधन में गोली मारी

उदयपुर जिले के भींडर (Bhinder) चिकित्सालय के बाहर रविवार शाम एक वकील को गोली मारकर जान से मारने का प्रयास (Attempt to kill) किया गया. हमलावर ने वकील पर तीन गोलियां दागी. गनीमत रही कि तीन गोलियों में दो वकील के दोनों पैरों पर जाकर लगी और तीसरा फायर (Fire) मिस हो गया.

  • Share this:
उदयपुर. जिले के भींडर (Bhinder) चिकित्सालय के बाहर रविवार शाम एक वकील को गोली मारकर जान से मारने का प्रयास (Attempt to kill) किया गया. हमलावर ने वकील पर तीन गोलियां दागी. गनीमत रही कि तीन गोलियों में दो वकील के दोनों पैरों पर जाकर लगी और तीसरा फायर (Fire) मिस हो गया. घायल वकील को तुरंत भींडर चिकित्सालय में ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया. हमले के बाद हमलावर दो अन्य साथियों के साथ भागने में कामयाब हो गया. प्रथम दृष्टया हमले का कारण आपसी रंजिश (Mutual rivalry) बताया जा रहा है.



पिस्टल से किए फायर

जानकारी के अनुसार भींडर निवासी वकील मोहम्मद फारूख रविवार शाम को चिकित्सालय में इलाज के लिए आया हुआ था. वह चिकित्सालय में इलाज के बाद बाहर खड़ा हुआ अपने दो अन्य साथियों से बातचीत कर रहा था. इसी दौरान भींडर निवासी इमरान पठान अपने दो अन्य साथी मोहम्मद शेर और जांबाज खान के साथ वहां आया. उसने आते वकील मोहम्मद फारूख पर पीछे से पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी. पहली गोली फारूख के दांए पैर पर लगी वहीं दूसरी गोली उसके बांए पैर में लगी.



हमलावर से पिस्टल छिनी
इस पर फारूख और उसके साथी हमलावर इमरान पठान को पकड़ने के लिए पीछे दौड़े. इस दौरान इमरान पठान ने एक और फायर कर दिया, लेकिन गनीमत रही कि वह गोली किसी के लगी नहीं. इस दरम्यिान फारूख इमरान तक पहुंच गया और उसे पकड़ लिया. दोनों के बीच हुई छीना झपटी के दौरान फारूख ने इमरान के हाथ से पिस्टल छीन ली. इसके बाद इमरान और उसके दोनों साथी भागने में सफल हो गए.





घायल को उदयपुर रेफर किया

घायल फारूख को तुरंत भींडर चिकित्सालय में ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार करके फारूख को उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना पर भींडर थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह देवल ने हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास थानों के साथ नाकाबंदी करवाई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. पुलिस की टीमें हमलावरों की तलाश में जुटी है.



 



 



विधानसभाध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा- CAA को राज्य सरकारों को लागू करना पड़ेगा



 



 



ल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज