Home /News /rajasthan /

udaipur murder case 26 wounds found on kanhaiya lal dead body in post mortem police sources check details rjsr

उदयपुर मर्डर केस: कन्हैयालाल के शरीर पर मिले 26 घाव, हमलावरों ने ताबड़तोड़ किये थे वार

उदयपुर में हुये हमले में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी.

उदयपुर में हुये हमले में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी.

टेलर कन्हैयालाल के शरीर पर मिले 26 घाव: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की क्रूरतापूर्वक हत्या (Udaipur Murder Case) के लिये हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ वार किये थे. कन्हैयालाल के शव के पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर 26 जख्म (Wounds) मिले हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस पर किस कदर हमला किया गया था. इस हमले में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur Kanhaiyalal Murder Case) करने के लिये हमलावरों ने धारदार हथियार से उस पर ताबड़तोड़ वार किये थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कन्हैयालाल के शव के पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर घाव (Wounds) के 26 निशान मिले हैं.  हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सभी घाव चाकू से हमले के हैं अथवा दूसरे किसी हथियार के भी हैं. कन्हैयालाल के गर्दन, सिर, हाथ, सीने और हाथ पर ज्यादा घाव मिले हैं. बुधवार को हजारों लोगों की मौजूदगी में कन्हैयालाल के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

कन्हैयालाल उदयपुर के धानमंडी में टेलरिंग का काम करता था. वहां उसकी दुकान है. दो दिन पहले 28 जून को वह अपनी दुकान पर था. उसी दौरान दोपहर में दो युवक वहां आये और कपड़े सिलवाने की बात कही. इस पर कन्हैयालाल ने उनमें से एक युवक का नाप लेना शुरू कर दिया. इस दौरान दोनों युवकों ने उस पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसे वहीं पर मार डाला.

उदयपुर में लगाना पड़ा कर्फ्यू
हमले में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी. उसके बाद हमलावर वहां से भाग छूटे. वारदात के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई और उनमें आक्रोश फैल गया. धीरे-धीरे वहां तनाव फैलने लगा. इस पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे और हालात पर नियंत्रण करने का प्रयास किया. हालात ज्यादा तनावपूर्ण होने पर बाद में इंटरनेट बंदकर उदयपुर के सात थाना इलाके में कर्फ्यू लगा दिया.

पूरे राजस्थान में नेटबंदी कर धारा-144 लगा दी थी
इस घटना की जानकारी जैसे ही प्रदेश के बाद देशभर में फैली तो देर रात पूरे राजस्थान में नेटबंदी कर धारा-144 लगा दी गई. राज्य सरकार अलर्ट मोड पर आ गई और पुलिस तथा प्रशासन के आलाधिकारियों को जयपुर से उदयपुर रवाना किया गया. वहीं मामले की त्वरित जांच के लिये एसआईटी का गठन भी कर दिया गया. एक्शन में आई पुलिस ने मंगलवार देर रात ही हत्या के आरोपी रियाज अंसारी और गौस मोहम्मद को राजसमंद जिले से पकड़ लिया लिया था.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर