Home /News /rajasthan /

udaipur murder case cm ashok gehlot reached udaipur meet and consoled kanhaiyalal family members rjsr

उदयपुर मर्डर केस: सीएम अशोक गहलोत पहुंचे उदयपुर, कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात

उदयपुर में हत्या के शिकार हुये टेलर कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करते सीएम अशोक गहलोत.

उदयपुर में हत्या के शिकार हुये टेलर कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करते सीएम अशोक गहलोत.

सीएम अशोक गहलोत ने की कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात: उदयपुर में वीभत्स हत्या के शिकार हुये टेलर कन्हैयालाल के परिजनों (Kanhaiyalal's family) से मिलने के लिये आज सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) वहां पहुंचे. वहां उन्होंने कन्हैयालाल के परिजनों को ढांढस बंधाते हुये पूरे मसले पर बातचीत की. बाद में मीडिया से रू-ब-रू होते हुये गहलोत ने कहा कि कन्हैया की हत्या से पूरा देश दुखी है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा.

उदयपुर. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने गुरुवार को उदयपुर पहुंचकर हत्या के शिकार हुये कन्हैयालाल के परिजनों (Kanhaiyalal’s family) से मुलाकात की. सीएम गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों ढांढस बंधाते हुये पूरे घटनाक्रम पर बातचीत की. गहलोत कन्हैयालाल की मां, बच्चों और पत्नी से मिले. इस दौरान उन्होंने उनको 51 लाख रुपये का चैक सौंपा. गहलोत ने कन्हैयालाल के एक बेटे को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया.

कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से कहा कि कन्हैया की हत्या की घटना से पूरा देश दुखी है. अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास होगा. गहलोत ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया है. गहलोत बोले कि NIA जनता की भावना के अनुसार तेजी से जांच करे. प्रदेश की एजेंसियां NIA का पूरा सहयोग करेगी.

मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक भी पहुंचे साथ
कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात के दौरान सीएम अशोक गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंन्द सिंह डोटासरा, गृहराज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, डीजीपी एलएल लाठर और सीएस उषा शर्मा भी मौजूद रहे. इस दौरान वहां सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये थे. कन्हैयालाल के घर के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था.

अजमेर जाकर कांस्टेबल से भी करेंगे मुलाकात
उसके बाद सीएम अशोक गहलोत एमबीएस अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने इस घटना के चश्मदीद एवं कन्हैयालाल के साथ काम करने वाले ईश्वर से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने ईश्वर की कुशलक्षेम पूछी और उनकी पुख्ता सुरक्षा को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए. हमलावरों ने ईश्वर पर भी हमला किया था. इसमें वह घायल हो गया था. सीएम का आज अजमेर जाने का भी कार्यक्रम है. वहां वे बुधवार को राजसमंद जिले के भीम में विरोध प्रदर्शन के दौरान घायल हुये कांस्टेबल से मुलाकात करेंगे.

कन्हैयालाल की दो दिन पहले की गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि कन्हैयालाल की दो दिन पहले दो हमलावरों ने उसकी दुकान में घुसकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. उसके बाद प्रदेशभर में इस वारदात को लेकर तनाव का माहौल बना हुआ है. हालात पर काबू रखने के लिये पूरे राजस्थान में इंटरनेट बंद किया हुया है और धारा-144 लगाई हुई है. इस वारदात के विरोध में आज जयपुर और झुंझनूं शहर बंद है. वहीं प्रदेश के विभिन्न इलाकों में प्रदर्शन भी किये जा रहे हैं.

Tags: Ashok gehlot, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर