Home /News /rajasthan /

उदयपुर में पेट्रोल पंप पर जमकर चले लात-घूसे, घटना CCTV में हुई कैद

उदयपुर में पेट्रोल पंप पर जमकर चले लात-घूसे, घटना CCTV में हुई कैद

उदयपुर के रेती स्टैंड चौराहे पर एक पेट्रोल पंप पर शनिवार को असामाजिक तत्वों का जमकर उत्पाद देखने को मिला. 3 युवकों ने यहां पेट्रोल भर रहे एक कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट कर दी, जिसके बाद इकट्ठे हुए अन्य पंपकर्मियों ने भी इन युवकों की धुनाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...
    उदयपुर के रेती स्टैंड चौराहे पर एक पेट्रोल पंप पर शनिवार को असामाजिक तत्वों का जमकर उत्पाद देखने को मिला. 3 युवकों ने यहां पेट्रोल भर रहे एक कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट कर दी, जिसके बाद इकट्ठे हुए अन्य पंपकर्मियों ने भी इन युवकों की धुनाई कर दी. मारपीट के यह पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

    दरसअल रेती स्टैंड चौराहे पर पूर्व विधायक सज्जन कटारा के पुत्र विवेक कटारा के राज फिलिंग स्टेशन पर पेट्रोल भरवाने के बहाने आए दो युवकों ने पहले कुछ देर कर्मचारी के साथ बात की और उसके बाद युवक ने पंपकर्मी राम सिंह के साथ मारपीट की.

    पहले युवक के मारपीट के दौरान 2-3 अन्य युवक भी वहां पहुंच गए और पंपकर्मियों के साथ मारपीट उतारू हो गए. एकाएक मारपीट से पूरे पेट्रोल पंप पर हड़कंप का माहौल हो गया. आस-पास में पेट्रोल भर रहे अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया. इसी दौरान करीब दो मिनट तक पेट्रोल पंप पर हंगामा चलता रहा.

    रामसिंह ने बताया कि रेती स्टैंड और सवीना कच्ची बस्ती इलाके के रहने वाले कई युवक आए दिन 10 रुपए का पेट्रोल भरवाने के नाम काफी देर हंगामा करते हैं. पेट्रोल पंप प्रबंधन की ओर हिरणमगरी थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया है. आप भी देखिए पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई लाइव तस्वीरें.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर