Home /News /rajasthan /

udaipur tailor kanhaiya lal murder case accused riyaz brothers demand his death penalty read latest update cgpg

उदयपुर मर्डर केस: मुख्य आरोपी का भाई बोला- 'रियाज ने गलत किया, मिलनी चाहिए फांसी की सजा'

Rajasthan News: उदयपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के परिजनों का कहना है कि रियाज को फांसी की सजा होनी चाहिए.

Rajasthan News: उदयपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के परिजनों का कहना है कि रियाज को फांसी की सजा होनी चाहिए.

Udaipur Tailor Kanhaiyalal Murder Case: राजस्थान (Rajasthan News) के उदयपुर (Udaipur News) में हुए टेलर कन्हैलाल की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में तनाव का माहौल है. अब मुख्य आरोपी रियाज के परिवार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे भाई को फांसी की सजा होनी चाहिए. रियाज के भाइयों का कहना है कि हम बिल्कुल डरे हुए हैं. हम शर्म के मारे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की बेरहमी से हुई हत्या के बाद पूरे राजस्थान में तनाव का माहौल है. कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया. उदयपुर में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. अब उदयपुर कांड के मुख्य आरोपी रियाज के चार भाई एक साथ पहली बार न्यूज18 के कैमरे पर आए हैं. उन्होंने कहा कि हमारे भाई को सजा मिलनी चाहिए. इस कांड के लिए उसको फांसी की सजा होनी चाहिए. भीलवाड़ा में उदयपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी रियाज का परिवार रहता है. रियाज के चार भाई यहां पर रहते हैं.

कुछ सालों पहले रियाज यहां से उदयपुर चला गया था और अपने ससुराल में रहने लगा. इसके बाद वह कभी-कभी अपने भाइयों से संपर्क करता था. इस हत्याकांड के बाद जैसे ही रियाज का नाम सामने आया उसके भाइयों का कहना है कि उसे सजा देनी चाहिए. उसने बिल्कुल गलत काम किया है. उसे फांसी होनी चाहिए.

परिवार से कम संपर्क करता था रियाज

परिवार का कहना है कि रियाज बहुत कम अपने परिवार के साथ संपर्क बनाए रखता था. अपने भाइयों में सबसे छोटा था रियाज. उसकी गतिविधियों का जिक्र करते हुए एक भाई ने कहा है कि पिछले तीन-चार सालों से रियाज गुमसुम सा रहने लगा था. 1 महीने पहले अंतिम बार मेरा रियाज से संपर्क हुआ था. वह घबराया हुआ सा था. वह तुरंत मुझे बस स्टैंड में बुला रहा था लेकिन मेरी उससे मुलाकात नहीं हो पाई. फिर उसके बाद रियाज से मेरी बात नहीं हो पाई. रियाज के भाइयों का कहना है कि हम बिल्कुल डरे हुए हैं. इस वारदात के बाद पहले हम अलग-अपने घर में रहते थे, लेकिन अब एक साथ इसी घर में रह रहे हैं. हम तो अब शर्म के मारे बाहर भी निकल नहीं सकते.

ये भी पढ़ें:  उदयपुर की घटना के बाद MP में हाई अलर्ट , CM शिवराज ने इंटेलिजेंस चीफ से ली सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी 

कन्हैया लाल की भांजी ने दिया बड़ा बयान

मृतक कन्हैया लाल की भांजी ने न्याय की मांग करते हुए कहा कि “आरोपियों ने मेरे मामा को तड़पा-तड़पा कर मारा है. इनको फांसी की सजा होनी चाहिए और कुछ नहीं चाहिए. आज हमको मारा है, कल दूसरे को मारेंगे.. हम न्याय चाहते हैं. आरोपियों को फांसी हो. नहीं तो अन्य लोगों को इससे बढ़ावा मिलेगा. उनको ऐसी सजा मिलनी चाहिए आगे ऐसी घटना न हो. उनको ऐसी सजा मिलनी चाहिए राजस्थान में क्या देश में कोई ऐसा न कर पाए.”

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर