Home /News /rajasthan /

udaipur tailor murder case kanhaiyalal wife said getting death threats since 15 days accuseds should get death sentence rjsr

उदयपुर मर्डर केस: कन्हैयालाल की पत्नी बोलीं-15 दिन से मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के घर में मचा कोहराम और अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़.

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के घर में मचा कोहराम और अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़.

उदयपुर कन्हैयालाल मर्डर केस: झीलों की नगरी उदयपुर में दिनदहाड़े हत्या के (Udaipur Murder Case) के शिकार हुये कन्हैयालाल के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. कन्हैयालाल की पत्नी यशाेदा का कहना कि बीते 15 दिनों से उनको जान से मारने की धमकियां (Threats to kill) मिल रही थी. कन्हैयालाल के परिजनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. लेकसिटी उदयपुर में अपनी ही दुकान में नृशंस हत्या के शिकार हुये कन्हैयालाल (Tailor Kanhaiyala Murder Case) की पत्नी यशोदा ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. यशोदा का कहना है कि 15 दिन से उनको जान से मारने की धमकी (Threats to kill) मिल रही थी. वहीं कन्हैयालाल की भांजी ने भी न्याय की मांग करते हुए कहा कि आरोपियों ने उसके मामा को तड़पा-तड़पा कर मारा है. उनको फांसी की सजा होनी चाहिए. कन्हैयालाल की हत्या के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

आज सुबह जब पोस्टमार्टम के बाद कन्हैयालाल का शव घर लाया गया तो परिजनों का विलाप सुनकर वहां मौजूद हर किसी का केलजा फट पड़ा। बाद में जब कन्हैयालाल की अंतिम यात्रा शुरू हुई तो उसमें हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां मौजूद हर शख्स के चेहरे पर गुस्सा देखा जा रहा था। कन्हैयालाल की भांजी का कहना था कि आज उन्होंने हमको मारा है। कल दूसरे को मारेंगे. हमें न्याय चाहिये। आरोपियों को फांसी मिलनी चाहिये नहीं तो अन्य लोगों को इससे बढ़ावा मिलेगा.

राज्य की सीमा लांघकर देशभर में फैला आक्रोश
कन्हैयालाल की मंगलवार को दोपहर में उसकी ही दुकान में घुसकर निर्ममतापूर्वक गला काटकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद पूरे उदयपुर उद्वेलित हो गया। लोग सड़कों पर आ गये और हालात बिगड़ने लगे। उसके बाद मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स और पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों ने हालात को संभाला। लेकिन लगातार फैलते तनाव को देखते हुये उदयपुर में कर्फ्यू लगा दिया। देर रात तक मामला उदयपुर ही नहीं बल्कि राज्य की सीमाओं को लांघकर देशभर में फैल गया।

प्रदेशभर में लगाई धारा-144
इस पर बाद में राजस्थान में इंटरनेट सेवायें बंद कर दी गई और प्रदेशभर में धारा-144 लगा दी गई। हालात को देखकर अलर्ट मोड पर आई राज्य सरकार ने पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों को उदयपुर रवाना कर दिया। वहीं मामले की त्वरित जांच के लिये तत्काल एसआईटी गठन कर दिया गया। पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुये घटना के 6-7 घंटे के भीतर ही आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस को राजसमंद जिले से गिरफ्तार कर लिया था. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर