टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के खुदकुशी के कदम से सदमे में आए परिजन, कहा- जिंदगी से हार मानने वाली लड़की नहीं थी

पहली बार टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम मिलने के बाद सेजल को लगा था कि उनकी एक्ट्रेस बनने की इच्छा पूरी हो रही है.

पहली बार टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम मिलने के बाद सेजल को लगा था कि उनकी एक्ट्रेस बनने की इच्छा पूरी हो रही है.

लेकसिटी उदयपुर (Udaipur) निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) द्वारा मुंबई (Mumbai) में आत्महत्या (Suicide) किए जाने की घटना से लोग सकते में हैं. सेजल के रिश्तेदारों और मित्रों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने ऐसा क्यों किया ?

  • Share this:
उदयपुर. लेकसिटी उदयपुर (Udaipur) निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) द्वारा मुंबई  (Mumbai) में आत्महत्या (Suicide) किए जाने की घटना से लोग सकते में हैं. सेजल के रिश्तेदारों और मित्रों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने ऐसा क्यों किया ? क्योंकि सेजल मिलनसार (Accommodating) और जिंदगी से हार मानने वाली लडकी नहीं थी. ऐसे में उसके आत्महत्या जैसे कदम पर विश्वास करना मुश्किल (Difficult) है.

शव देखकर बिलख पड़े परिजन

सेजल शर्मा का शव मुंबई से एंबुलेंस में शनिवार को सुबह करीब 11.15 बजे उदयपुर में उनके आजाद नगर स्थित निवास स्थान पर लाया गया. शव को देखते ही परिजन, रिश्तेदार और पारिवारिक मित्र बिलख पड़े. सेजल के शव को कुछ देर अंतिम दर्शन के लिये रखा गया और फिर रानी रोड स्थित शमशाम पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. सेजल ने शुक्रवार को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसका शव मुंबई में रॉयल नेस्ट बिल्डिंग में पंखे से लटका हुआ मिला था. सेजल के शव के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसमें सेजल ने पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में होने की बात लिखी है. बताया जा रहा है कि सेजल की प्रोफेशनल जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था. ऐसे में उनकी आत्महत्या का कारण निजी जिंदगी से जुड़े हो सकते हैं.

करीब 2 साल पहले मुंबई गई थी
सेजल की आत्महत्या को लेकर उदयपुर में भी कलाकार जगत में शोक की लहर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर सेजल को श्रद्धांजलि दी जा रही है. सेजल करीब 2 साल पहले मुंबई गई थी. एक्टिंग और डांस में अपना करियर बनाने का मानस बना चुकी सेजल शर्मा ने मुंबई में अपनी प्रोफेशनल लाइफ शुरू की. सेजल को जब 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल में काम मिला तो वह काफी उत्साहित नजर आई. इसी सीरियल से उन्हें पहचान मिली.

स्वतंत्र होकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ जीना चाहती थी

सेजल शर्मा एक मध्यमवर्गीय परिवार से जुड़ी थी. मुंबई जाकर एक्टिंग करना और उसके लिए अपने माता-पिता को तैयार करना सेजल के लिए बेहद मुश्किल था. लेकिन वह स्वतंत्र होकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ जीना चाहती थी. उनके पारिवारिक मित्रों ने बताया कि मुंबई जाने के बाद से सेजल ने कभी भी अपने परिवार से आर्थिक मदद नहीं ली. पहली बार टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम मिलने के बाद सेजल को लगा था कि उनकी एक्ट्रेस बनने की इच्छा पूरी हो रही है.



मित्र विश्वास नहीं कर पा रहे

सेजल की एक मित्र में नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर बताया कि वह आत्महत्या कर लेगी इस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है. क्योंकि कुछ वर्ष पहले जब वह आत्महत्या करने का मानस बना रही थी तब सेजल ने उसे समझाया था और कहा था कि परेशानियों के चलते जिंदगी से हार नहीं मानी जा सकती. अब सेजल शर्मा की आत्महत्या की खबर जब लोगों के पास पहुंच रही है तो उदयपुर में उनके मित्र इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार का बड़ा फैसला: स्कूलों में पढ़ाया जाएगा संविधान, कल से होगी शुरुआत

JLF में आज क्रिकेट और फिल्म पर होगी चर्चा, सरकार लाएगी CAA के खिलाफ प्रस्ताव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज