Home /News /rajasthan /

अनियंत्रित बीएमडब्ल्यू झील में गिरी, एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

अनियंत्रित बीएमडब्ल्यू झील में गिरी, एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

झील में गिरी अनियंत्रित बीएमडब्ल्यू कार

झील में गिरी अनियंत्रित बीएमडब्ल्यू कार

राजस्थान के उदयपुर में फतहसागर झील के रानी रोड वाले छोर पर देर रात एक अनियंत्रित कार अचानक झील में जा गिरी. कार सवार दो युवकों में से एक की मौके पर मौत जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

    राजस्थान के उदयपुर में फतहसागर झील के रानी रोड पर देर रात एक अनियंत्रित कार अचानक झील में जा गिरी. इसमें दो युवक सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    मृत युवक की पहचान फतहपुरा निवासी विकास मोदी के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बड़ी टी पॉइंट से आगे मोड़ पर तीन-चार बैरीअर टूटी हुई थी. तभी एक तेज गति से आई सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू कार अचानक नियंत्रण खो बैठी और झील में जा गिरी.

    पानी में जाकर लोगों ने किसी तरह कार का गेट खोलकर घायल और मृतक को बाहर निकाला. इसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिसकर्मी भारत सिंह ने बताया कि बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से झील से बीएमडब्ल्यू कार को भी बाहर निकाल लिया गया. फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है.

    इस हादसे से सवाल खड़ा होता है कि झील के संरक्षण के नाम पर सरकार करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा रही है, लेकिन दूसरी तरफ फतहसागर पर टूटी बैरीअर तक की सुध लेने वाला कोई नहीं है.

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर